scriptजिसे हत्या समझ रहे थे, वह निकला हादसा | Which was considered murder,in investigation result an accident | Patrika News
इंदौर

जिसे हत्या समझ रहे थे, वह निकला हादसा

-एफएसएल व घटनास्थल की जांच में खुलासा

इंदौरJun 27, 2020 / 10:21 am

Manish Yadav

इंदौर. सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की हादसे में मौत हो गई। बताया जाता है कि दोस्त घायल हालत में उसे घर पर छोड़कर चले गए थे। सुबह परिजन ने शरीर पर चोट के निशान देख हत्या की आशंका व्यक्त की। पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच की तो वह हादसा निकला।
पुलिस के अनुसार कल मोहित पिता संतोष रायकवार (18) निवासी अहिल्या पल्टन की संदिग्ध हालात में मौत की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस का दल पहुंचा तो पता चला कि उसके गले और चेहरे पर चोट के निशान हंै। इसके साथ ही कलाई भी कटी हुई थी। शव को देखकर परिजन ने हत्या की आशंका व्यक्त की थी। एएसपी मनीष खत्री ने बताया कि चोट के निशान देखकर पुलिस भी इसे हत्या ही मान रही थी। परिजनों से पूछताछ की गई तो पता चला कि उसे साथी अभिषेक उसे छोड़कर गया है। उसके भाई ने छोड़कर जाते हुए देखा था। परिजनों ने उस पर ही शंका जताई थी।
जब संदेही से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि एक्सीडेंट हो गया है। कल वह उज्जैन जाने के लिए निकले थे। रास्ते में उन्होंने पार्टी की। गाड़ी का संतुलन नहीं बन रहा था। दो बार जब गाड़ी ने संतुलिन खोया तो वह वापस घर की ओर निकल आए। सांवेर रोड पर गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में वह लोग घायल हो गए। पुलिस को मिले इस बयान के बाद संदेही को घटनास्थल पर ले जाया गया। जांच के लिए एफएसएल की टीम भी बुलाई गई, ताकि स्पष्ट हो सके कि यह हादसा है या फिर कुछ और है। घटनास्थल पर मड गार्ड का टुकड़ा और टायर के निशान मिले। जांच में बयान की पुष्टि हुई है। गाड़ी लापरवाही से चलाई, जिससे युवक की मौत हो गई। इसके चलते साथी पर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो