VIDEO : इन महिलाओं ने आखिर क्यों दिया वाहन चालकों को रेड रोज, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

VIDEO : इन महिलाओं ने आखिर क्यों दिया वाहन चालकों को रेड रोज, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Reena Sharma | Publish: Jun, 20 2019 01:21:12 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

ब्यूटी एसोसिएशन की ये महिलाएं आई आगे....

इंदौर. यातायात सुरक्षा के तहद बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले लोगों की बीच रास्ते में गाड़ी रोककर ब्यूटी एसोसिएशन की महिलाओं ने समझआइश दी। उन्होंने कहा जीवन बहुत अनमोल होता है ऐसे में वाहन चलाते समय हमेशा सेफ्टी पाइंट्स को ध्यान में रखना चाहिए। हेलमेट लगाना, यातायात के नियमों का हर तरह से ध्यान रखना हर नागरिक अपना फर्ज है और खुदकी सुरक्षा के लिए भी बेहद जरूरी है।

MUST READ : इस तरह वापस मिल जाएगा आपको चोरी गया अपना मोबाइल, अपनाए ये तरीका

ब्यूटी एसोसिएशन की महिलाओं ने रीगल चौराहे पर बिना हेलमेट वाहन चला रहे लोगों को जागरूक किया और जिन्होंने हेलमेट लगा रखे थें उन्हे एक रेड रोज और एक पेन गिफ्ट किया ताकि वे हमेशा इसी तरह यातायात क ेनियमों को पालन करते रहें। उन्होंने बताया कि बिना हेलमेट वाहन चलाने के घातक परिणाम क्या हो सकते हैं और हेलमेट पहनकर व नियमों का पालन करने के क्या फायदे होते हैं।

इस मौके पर एसएसपी ऑफिस में ब्यूटी पार्लर की संचालिका को ट्रैफिक अवेयरनेस की ट्रेनिंग भी दी गई थी दी और उसके बाद इन महिलाओं ने लोगो को ट्रैफिक के लिए समझाइश दी। सभी अलग-अलग चौराहों पर पहुंची। यहां महिलाओं ने नियमों को समझाने के साथ ही खतरनाक सडक़ हादसों में हुई लोगों की मौत का भी जिक्र किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned