पति गया तीसरी शादी करने, रुकवाने के लिए थाने पहुंची पत्नियां

पति गया तीसरी शादी करने, रुकवाने के लिए थाने पहुंची पत्नियां

Narendra Hazare | Updated: 20 Feb 2016, 07:42:00 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

खजराना थाने पर पहुंची दो महिलाओं ने आरोप लगाया कि उनका पति तीसरी शादी करने वाला है उसे रोका जाए।


इंदौर। खजराना थाने पर पहुंची दो महिलाओं ने आरोप लगाया कि उनका पति तीसरी शादी करने वाला है उसे रोका जाए। ये शिकायत सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई। पति से संपर्क होने के बाद उसने शादी से इंकार किया तो पत्नियों को राहत मिली।

खजराना थाने पर शुक्रवार दोहपर रजिया व शबनम नामक महिलाएं पहुंची। इनका कहना था कि पति हबीब पटेल निवासी बड़ला तीसरी शादी करने जा रहा है। शादी रुकवाने के लिए पहले ये महिलाएं थाना व सीएम हेल्प लाइन पर भी शिकायत कर चुकी हैं। इसके बाद भी शादी करने की जिद पति नहीं छोड़ रहा है। उन्होंने उस महिला का भी नाम पुलिस को बताया जिससे उनका पति शादी कर रहा है।

महिलाओं की बात सुनकर पुलिस हरकत में आई और हबीब की तलाश शुरू की। अपने घर व अन्य किसी भी जगह पर हबीब का पता नहीं चला। पुलिस ने उसके परिजन से भी पूछताछ की। हबीब से फोन पर पुलिस का संपर्क हुआ तो उसने बताया कि वो तीसरी शादी नहीं कर रहा है। पुलिस ने उसे समझाया व दोनों पत्नियों का ख्याल रखने की सलाह दी। ये बात जब पुलिस ने दोनों महिलाओं को बताई तो उन्हें भी राहत मिली।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned