script

पत्नी ही करती थी प्रताडि़त, मौत के मुंह में चला गया पति

locationइंदौरPublished: Jan 04, 2019 10:56:43 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

युवक की आत्महत्या के लिए पत्नी और ससुराल वाले जिम्मेदार- पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

news

आजमगढ़ क्राइम की खबर

इंदौर।
दो माह पहले छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र कि स्वाति होटल में एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में उसने पत्नी व ससुराल के लोगों पर मानसिक प्रताडऩा देने व झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया था। जांच के बाद पुलिस ने पत्नी व ससुराल के लोगों पर केस दर्ज कर मामले कि जांच शुरू कर दी है।
सदर बाजार निवासी मृतक दिनेश यादव पिता सन्नूलाल यादव ने १८ अक्टूबर को आत्महत्या कर ली थी। उसके ऊपर दहेज प्रताडऩा का केस चल रहा है। पुलिस ने जांच में पाया कि युवक दिनेश यादव को उसकी पत्नी व अन्य लोग परेशान करते थे इससे दुखी और प्रताडि़त होकर उसने मौत को गले लगा लिया। इस मामले में पुलिस ने पत्नी कंचन यादव, उषा पति देवेंद्र शर्मा, गौरव शर्मा, देवेंद्र किशोर शर्मा व मयंक शर्मा पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का प्रकरण दर्ज किया है।
– पैसे के लिए करते थे प्रताडि़त
उधर जूनी इंदौर थाना पुलिस ने भी एक एसे ही मामले में आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर प्रकरण दर्ज किया है। दरअसल जूनी इंदौर निवासी फजूल रहमान ने जूलाई २०१८ में जहर खाकर जान दे दी थी। इस मामले में पुलिस ने मुन्ना उर्फ मोउद्दीन खान, जुनेद खान और अशरफ पिता शब्बीर खान पर आत्महत्या के लिए मजबुर करने का प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो