VIDEO : पत्नी पीछे रह गई, आगे चल रहे पति और दो बच्चों पर गिरी बिजली, दर्दनाक मौत

VIDEO : पत्नी पीछे रह गई, आगे चल रहे पति और दो बच्चों पर गिरी बिजली, दर्दनाक मौत

Manish Yadav | Publish: Apr, 17 2019 12:55:00 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पिता और दोनों बच्चों का हुआ अंतिम संस्कार

इंदौर. हातोद में कल आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि पत्नी के पीछे रह जाने के कारण उसकी जान बच गई। अभी उसकी निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं कल रात को तीनों शवों का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार गांव डासरी के चौकीदार सौदान पिता पुनाजी (38), पत्नी अनिता (32), बेटा निरंजन (13) और बेटी मुस्कान (10) कल आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए थे। हादसे में सौदान और दोनों बच्चों की मौत हो गई है, जबकि अनीता का इलाज चल रहा है। ग्रामीणों के मुताबिक सौदान कल सांवेर क्षेत्र में स्थित अपने रिश्तेदार के यहां पर शादी में गया। एक ही बाइक पर पूरा परिवार शादी के लिए निकला था। रास्ते में बारिश शुरू होने पर वह एक पेड़ के पास रुक गए थे। गाड़ी पर बैग छूट गया था। इसके लिए अनीता बैग को लेने के लिए रुक गई। इसी बीच सौदान और दोनों बच्चे पेड़ के पास पहुंच गए थे। अनीता कुछ पीछे रह गई। इसी दौरान बिजली गिरी और चारों को चपेट में ले लिया। उसके पीछे रह जाने से वह बच गई। पास ही के एक खेत में एक ग्रामीण काम कर रहा था। उसने यह हादसा देखा तो गांव में इस बारे में खबर की। कुछ ही देर में आसपास के लोग वहां पर पहुंच गए और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तीनों को बचाया नहीं जा सका। कल ही उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। एक ही परिवार के तीन की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है। वहीं अनीता का अभी निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत अभी ठीक बताई जा रही है। उसने अपने परिवार के बारे में पूछा था, लेकिन उसे जानकारी नहीं दी गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned