scriptVIDEO : मप्र को बंगाल नहीं बनने देंगे, समझ लें कमलनाथ – शिवराज सिंह चौहान | Will not allow MP to become Bengal, understand Kamal Nath - Shivraj | Patrika News

VIDEO : मप्र को बंगाल नहीं बनने देंगे, समझ लें कमलनाथ – शिवराज सिंह चौहान

locationइंदौरPublished: May 20, 2019 02:56:14 pm

अरबिंदो अस्पताल में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ली प्रेसवार्ता

INDORE

VIDEO : मप्र को बंगाल नहीं बनने देंगे, समझ ले कमलनाथ – शिवराज सिंह चौहान

इंदौर. हातोद के ग्राम पालिया में हुई घटना के बाद घायल मां-बेटे से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भाजपा नेताओं के साथ मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा सांवेर क्षेत्र में भी भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं को अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डराया-धमकाया। ऐसा लगातार ही देखने में आ रहा हैं अब ऐसे नहीं होने देंगे। इसलिए आज में भारतीय जनता पार्टी की पूरी टीम के साथ अरबिंदों अस्पताल आया हंू। चौहान बोले कमलनाथ और तुलसी सिलावट ये समझ लें कि मप्र को बंगाल नहीं बनने देंगे। मंत्री इस हद तक जाएंगे कि धमकाएंगे, चमकाएंगे और लोगों की हत्या करेंगे। ये हम सहन नहीं कर पाएंगे। मेरे आने की सूचना पहले से थी तो पीएम होने में इतना समय क्यों लगा। ये सब हो क्या रहा है।
इस गुंडागर्दी के खिलाफ हम संघर्ष करेंगे। अपराधी जो भी गिरफ्तार किया तत्काल में और दोषियों को कड़ी सजा दिलवाने की व्यवस्था करें। राजनीतिक संरक्षण हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि न्याय नहीं मिला तो भारतीय जनता पार्टी सडक़ पर आकर विरोध करेगी। दादागिरी करके वोट हासिल नहीं किए जा सकते। कई और भी गांव में ऐसे कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों को डराया-धमकाया जा रहा है। किसने मारा है जिसने मारा है वो पकड़ाया जाए लेकिन राजनीतिक दबाव बनता है हत्या केवल भाजपा को वोट देने पर हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो