20 जनवरी से शुरू होने वाली है विंटर शेड्यूल फ्लाइट, सप्ताह में ये तीन दिन रहेगा शेड्यूल

बेंगलूरु के बाद कर्नाटक का दूसरा शहर कनेक्ट करेगी स्टार एयर

 

इंदौर. देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को विंटर शेड्यूल में मिली फ्लाइट शुरू होने जा रही है। स्टार एयर 20 जनवरी से बेलगाम (कर्नाटक) के लिए सीधी फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध कराएगी। इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। इंदौर से दोपहर 3.10 बजे उडक़र बेलगाम के बेलागवी एयरपोर्ट पर दोपहर 4.45 को पहुंचेगी। इसी तरह बेलगाम से दोपहर 1.10 बजे उडक़र इंदौर दोपहर 2.40 पर पहुंचेगी। हालांकि यह फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को ही रहेगी। एयरलाइंस बेलगाम के बाद किशनगढ़ (राजस्थान) के लिए फ्लाइट शुरू करने की योजना पर काम कर रही है।

इंदौर से इंडिगो, एयर इंडिया, एयर एशिया और ट्रूजेट की उड़ानें संचालित हो रही हैं। विंटर शेड्यूल से विस्तारा, गो एयर, स्टार एयर और फ्लाय बिग ने इंदौर से फ्लाइट शुरू करने की अनुमति ली। विस्तारा 26 अक्टूबर से और गो एयर 20 दिसंबर से दिल्ली और अहमदाबाद के लिए आने-जाने और बेंगलूरु से इंदौर आने वाली फ्लाइट शुरू कर चुकी है। अब स्टार एयर कर्नाटक के बेंलगूरु के साथ बेलगाम के लिए सुविधा उपलब्ध कराएगी। स्टार एयर उड़ान के लिए 50 सीटर एम्ब्रियर एयरक्राफ्ट का इस्तेमाल करती है।

फ्लाय बिग से हो सकती है सेंचुरी

इंदौर एयरपोर्ट से रोजाना 80 फ्लाइट आती-जाती हैं। स्टार एयर की बेलगाम उड़ान से फ्लाइट बढक़र 88 हो जाएंगी। इसके बाद फ्लाय बिग का ऑपरेशन शुरू होने से नियमित फ्लाइट की सेंचुरी लग सकती है। फ्लाय बिग इंदौर एयरपोर्ट को ही अपना बेस बनाएगी। एयरपोर्ट डायरेक्टर आर्यमा सान्याल ने बताया, स्टार एयर ने बेलगाम के बाद जल्द किशनगढ़ के लिए भी उड़ान की सहमति दी है।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned