scriptWoman accused sent from Tihar to district jail | 'हसीना' को तिहाड़ से भेजा जिला जेल | Patrika News

'हसीना' को तिहाड़ से भेजा जिला जेल

- जालसाज महिला पर दर्ज हैं ठगी के अनेक मामले
- दाल-रोटी नहीं खाती, ओट्स व ब्रेड दे रहा जेल प्रशासन
- ढेर सारा सामान लेकर पहुंची इंदौर, परिवार को सौंपा

इंदौर

Published: May 28, 2022 11:29:54 am

मनीष यादव@इंदौर।

तिहाड़ जेल से एक हाइ प्रोफाइल महिला कैदी को जिला जेल भेजा गया है। महिला पर ठगी के कई मामले दर्ज हैं। वह इंदौर आई तो अपने साथ ढेर सारा सामान लेकर आई थी, जिसे परिवार को वापस कर दिया गया है। वह दाल-रोटी नहीं खाती है। इसके चलते डॉक्टर की सलाह पर जेल प्रशासन उसे ओट्स और ब्रेड खाने को दे रहा है।
महिला आरोपी का नाम पायल सैमुअल उर्फ हसीना है। उसे जिला जेल में शिफ्ट किया गया है। जेल से मिली जानकारी के अनुसार महिला पर ठगी के आरोप हैं। उस पर कई केस दर्ज हैं। इंदौर के केस में महिला को इंदौर भेजा गया है। उसे इंदौर लाया गया तो वह अपने साथ एक दर्जन बैग लेकर पहुंची। जेल नियमानुसार इतना सामान साथ नहीं रखा जा सकता। उसका कहना था कि तिहाड़ जेल में कैंटीन से सामान मिल जाता है। उसे स्थानीय नियमों के मुताबिक सामान दिया गया है। इसके साथ बचा हुआ सामान उसके परिजन को वापस कर दिया गया।
जांच के बाद की डाइट तैयार
जेल अधीक्षक अजमेर सिंह ठाकुर ने बताया कि महिला को तिहाड़ से इंदौर जेल भेजा गया है। कोर्ट के आदेश पर इंदौर आई हैं। उसे पहले अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसके लिए नई डाइट लिखी है। इसके अनुसार उसे ओट्स और ब्रेड खाने में दी जा रही हैं। इसके साथ ही डॉक्टर की सलाह के अनुसार दवाई भी दी जा रही है। दूसरे कैदियों के साथ ही महिला को रखा गया है।
मीडिया समूह का वॉइस प्रेसिडेंट बताया
पायल पर आरोप है कि वह अपने आप को एक मीडिया समूह का वॉइस प्रेसिडेंट बताती थी। इसके बाद व्यवसायी को झांसा देकर ठगी करती। दिल्ली में उसने व्यवसायी से लाखों रुपए कीमत के एयर टिकट कराए। इसके साथ ही डॉलर भी लिए। इसके बाद उन्हें करोड़ों का बिजनेस दिलाने का वादा किया। जब उन्होंने महिला के बारे में जांच की तो पोल खुल गई। इस पर महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया। महिला पर आरोप है कि उसने इसी तरह दूसरों से भी ठगी की है। महिला को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है।
हनी ट्रैप की आरोपी बाहर
हनी ट्रैप मामले में जिला जेल में बंद आरती कुछ दिन पहले ही छूटी थी। उसके छूटने के दूसरे दिन तिहाड़ जेल से पायल जिला जेल आ गई। इसके चलते एक बार फिर हाइप्रोफाइल कैदी जेल पहुंच गई है।
'हसीना' को तिहाड़ से भेजा जिला जेल
'हसीना' को तिहाड़ से भेजा जिला जेल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने- गर्दन पर चाकू का गहरा घाव, दिमाग व आखं की नस और खाने की नली डैमेजहैदराबाद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में BJP नेताओं ने पकड़ा 'जासूस', दस्तावेज की ले रहा था फोटोपाकिस्तानी जासूस को 5 साल का कारावास:ATS की स्पेशल कोर्ट ने सुनाई सजा, सेना की जासूसी करते हुए पहले हुआ था गिरफ्तारIND vs ENG, 5th Test Match Day 3 Live Updates: बेयरस्टो ने जड़ा शतक, 49 ओवर के बाद इंग्लैंड 6 विकेट के नुकसान पर 227 रनों परतेलंगाना, केरल, बंगाल, तमिलनाडु में बनाएंगे सरकार, BJP की बड़ी बैठक में नेताओं ने लिया संकल्पबिहार ने सड़क निर्माण में बनाया रिकॉर्ड, 98 घंटे में बना दी 38 किलोमीटर रोडMonsoon Update : राजस्थान में अति भारी बारिश की चेतावनी, 5 से बारिश का नया दौरउदयपुर हत्याकांड पर कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस पर तंज, बोले- वो इसे सामान्य कत्ल मान रहे, जबकि...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.