scriptमहिला को उल्टा लटकाकर बर्बरता से पीटा, फिर लगाई बर्फ | Woman beaten up hanging upside down by indore policeman | Patrika News

महिला को उल्टा लटकाकर बर्बरता से पीटा, फिर लगाई बर्फ

locationइंदौरPublished: May 20, 2022 05:19:39 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

पुलिस कर्मियों ने मारपीट के बाद बर्फ से दबाए चोट के निशान

Indore Crime News,Indore police,women beaten up,theft suspicion,indore news,mp news,madhya pradesh news

इंदौर. इंजीनियर के घर चोरी के शक में पुलिसक्रमियों ने एक महिला के साथ बर्बरता की उसे उल्टा लटकाकर पीटा और जब चोरी का पता नहीं चल सका तो चोट के गहरे जख्मों को दबाने के लिए बर्फ लगाई। मामला उजागर होने के बाद पुलिस अधिकारी ने महिला को पीटने वाले पुलिसवालों के खिलाफ जांच बिठा दी है।

महिला पर बर्बरता का वीडियो सामने आने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस महिला को चोरी की शंका में उटा लाई थी और उसकी इतनी पीटाई लगाई कि शरीर पर गहरे जख्म हो गए। बाद में चोट को ठीक करने के लिए बर्फ लगाकर महिला को समझा बुझाकर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें

ज्ञानवापी के बाद भोपाल की जामा मस्जिद में भी पुरातत्व सर्वेक्षण कराने की मांग

बाताया जा रहा है कि कनाड़िया थाना इलाके में बिचौली मर्दाना में मिलन हाईट्स में चोरी हुई थी चोरी इंजीनियर विभा गुप्ता के फ्लैट में चोरी के शक में काम करने वाली एक महिला को उठा लिया। महिला ने चोरी से इन्कार किया तो महिला पुलिसकर्मी ने उसे पहले उल्टा लटकाया और फिर बेल्ट और स्कैल से पिटा। बेरहमी से पिटाई के चलते महिला के शरीर पर गहरे जख्म हो गए।

पिटाई के बाद भी जब महिला ने चोरी नहीं कुबूली तो उसे छोड़ दिया गया। पिटाई के बाद महिला का वीडियो सामने आने से हंड़कंप मच गया और डीसीपी संपत उपाध्याय ने जांच के आदेश दे दिए हैं।इस मामले की जांच खजराना एसीपी जयंत राठौर कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो