पति के कारण महिला ने किया आत्मदाह, मृत शिशु को जन्म देकर खुद छोड़ी दुनिया

पति के कारण महिला ने किया आत्मदाह, मृत शिशु को जन्म देकर खुद छोड़ी दुनिया
Two woman burn

Narendra Hazare | Publish: Nov, 04 2016 07:27:00 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

धार रोड के जवाहर टेकरी में रहने वाली गर्भवती महिला ने गुरुवार को मृत शिशु को जन्म देने के कुछ घंटे बाद दम तोड़ दिया।


इंदौर। धार रोड के जवाहर टेकरी में रहने वाली गर्भवती महिला ने गुरुवार को मृत शिशु को जन्म देने के कुछ घंटे बाद दम तोड़ दिया। पीडि़ता ने शराबी पति से परेशान होकर आत्महदाह किया था। उसके परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति नशे में धुत होकर उसके साथ मारपीट करता था।


पुलिस के मुताबिक, 28 वर्षीय सपना चौहान ने पति संजय से परेशान होकर आत्मदाह किया था। 31 अक्टूबर की रात सपना से संजय ने नशे में रुपए की मांग की थी। इसको लेकर हुए विवार के बाद सपना ने आत्मदाह कर लिया था। वह करीब 60 प्रतिशत झुलस गई थी। उसे 8 माह का गर्भ था। उसका एमवाय में उपचार चल रहा था।


गुरुवार को उसने मृत शिशु को जन्म दिया था। शुक्रवार सुबह पीडि़ता ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिचित जितेंद्र ने बताया कि सपना का मायका कनाडि़या थाना क्षेत्र के हिंगोनिया गांव में है। वर्ष 2005 में उसकी शादी संजय से हुई थी। संजय शराब का आदी था। आए दिन वह सपना से मारपीट करता था। इसी वजह से सपना ने यह कदम उठाया है। मामले में पुलिस परिजनों के बयान लेकर फरार पति के तलाश में जुटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned