बैलेंस बिगड़ा और बड़ा हादसा, कपड़े सुखाते वक्त छठवीं मंजिल से गिरी महिला, मौत

छठवीं मंजिल की बालकनी पर कपड़े सुखा रही महिला की हादसे में मौत, पुलिस जांच में जुटी..

By: Shailendra Sharma

Published: 01 Dec 2020, 07:42 PM IST

इंदौर. इंदौर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। शहर के लसूड़िया थानाक्षेत्र के सिंगापुर टाउनशिप में एक ऐसा हादसा हो गया जिसने एक हंसते खेलते परिवार को तबाह कर दिया। यहां कपड़े सुखाने की रस्सी पर कपड़े डालते वक्त एक महिला का बैलेंस बिगड़ गया और वो छठवीं मंजिल से नीचे गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई।

 

बैलेंस बिगड़ा और हो गई मौत

पुलिस ने परिजनों के बयानों के बाद बताया कि सिंगापुर टाउनशिप में रहने वाली प्रमिला वैष्णव अपने पति के साथ छठवीं मंजिल पर रहती थीं। उनकी बालकनी में कपड़े सुखाने वाली रस्सी थोड़ी ऊंची थी और कुर्सी पर चढ़कर रस्सी पर कपड़े डाल रहीं थीं इसी दौरान कुर्सी के हिलने से उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो छठवीं मंजिल की बालकनी से सीधे नीचे गिर गईं जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद टाउनशिप में हड़कंप मच गया और तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया। पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और वो मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

 

घटना के वक्त घर पर ही था पति

जिस वक्त ये हादसा हुआ प्रमिला वैष्णव के पति जितेन्द्र वैष्णव घर पर ही थे। उनका कहना है कि सोमवार को जिस वक्त हादसा हुआ वो और पत्नी घर पर ही थे। वो अपने काम में व्यस्त थे और पत्नी बालकनी में कपड़े सूखने के लिए डाल रही थी इसी दौरान कुर्सी टाइल्स की वजह से थोड़ी खिसकी और प्रमिला का बैलेंस बिगड़ गया और वो नीचे जा गिरी।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned