scriptचंद रुपयों की नौकरी में महिला पुलिसवाली की लग्जरी लाइफ, 60 लाख के बंगले में रहती है मेडम, पुलिस खंगाल रही रिकार्ड | Woman policeman lives in a bungalow of 60 lakhs | Patrika News

चंद रुपयों की नौकरी में महिला पुलिसवाली की लग्जरी लाइफ, 60 लाख के बंगले में रहती है मेडम, पुलिस खंगाल रही रिकार्ड

locationइंदौरPublished: Jun 27, 2022 09:59:06 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुए गोलीकांड की तह तक जाने के लिए पुलिस जुट गई है।

चंद रुपयों की नौकरी में महिला पुलिसवाली की लग्जरी लाइफ, 60 लाख के बंगले में रहती है मेडम, पुलिस खंगाल रही रिकार्ड

चंद रुपयों की नौकरी में महिला पुलिसवाली की लग्जरी लाइफ, 60 लाख के बंगले में रहती है मेडम, पुलिस खंगाल रही रिकार्ड

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुए गोलीकांड की तह तक जाने के लिए पुलिस जुट गई है। महज चंद रुपयों की नौकरी में लाखों का बंगला और लग्जरी लाइफ स्टाइल के कारण मेडम की ओर शक की सुई घूमने लगी है, वैसे तो पहले भी इनके खिलाफ प्रकरण दर्ज हो चुका है, लेकिन टीआई द्वारा गोली मारने के बाद खुद सुसाइड करने के बाद ये मामला और भी गंभीर हो गया है, ऐसे में गोलीकांड की असल वजह जानने के लिए मेडम का रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

जानकारी के अनुसार इंदौर में टीआई हाकम सिंह द्वारा महिला एएसआई रंजना को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली, इस गोलीकांड में टीआई की मौत हो गई, लेकिन एएसआई घायल अवस्था में है, उनका उपचार चल रहा है। इस मामले में अब पुलिस महिला एएसआई का रिकार्ड खंगालने में जुट गई है।

६० लाख का बंगला देख हैरान
पुलिस ने जैसे ही एएसआई का रिकार्ड खंगालना शुरू किया, तो हैरान रह गई, क्योंकि चंद रुपयों की नौकरी में उन्होंने महज ९ साल में ही करीब ६० लाख रुपए का बंगला, बंगले में ऐशोआराम की कई चीजें और उनकी लग्जरी लाइफ देखकर हर कोई हैरान है, वे अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मेडम सेलेरी के अलावा टेबल के नीचे से भी कमाई करती होंगी। इसी के चलते अब एक के बाद एक रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं।


ब्लैकमेल करने के कई मामले
बताया जा रहा है कि एएसआई रंजना की नौकरी की शुरूआत धार जिले से हुई थी, यहां वे किसी मामले में दो लोगों पर भी आरोप लगा चुकी हैं, इस मामले में बाद में समझोता हो गया था, इनके खिलाफ भी मामले दर्ज हो चुके हैं, कई मामलों में विभागीय जांच भी चल रही है, इसी दौरान टीआई हाकम सिंह द्वारा गोली मारने के बाद सभी मामले एक के बाद एक सामने आने लगे, बताया जा रहा है कि एएसआई द्वारा टीआई को भी ब्लैकमेल किया जा रहा होगा, जिसके चलते गोलीकांड हुआ है, अब इस पूरे मामले का पुलिस ही खुलासा करेगी, आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसके कारण एक टीआई को अपने ही विभाग की महिला कर्मचारी पर गोली चलानी पड़ी। इस मामले में पुलिस कमिश्नर हरीनारायण चारी मिश्र द्वारा जानकारी निकलाई जा रही है। बताया जा रहा है कि जिस ६० लाख के बंगले को एएसआई ने खरीदा है, उसको लेकर भी दोनों के बीच बहस हो चुकी है, महिला एएसआई ने इंदौर में भी एक रिटायर्ड एसआई पर आरोप लगाए थे। वे बुरहानपुर में पदस्थ एक पुलिसवाले पर भी आरोप लगा चुकी हैं। ऐसे में अब रंजना के खिलाफ कई मामले सामने आने पर पुलिस इस मामले में सख्ती से जांच कर रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो