दो टीआई के सामने महिला ने जड़ दी सिपाही को चप्पल

Arjun Richhariya

Publish: Oct, 13 2017 10:01:36 AM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
दो टीआई के सामने महिला ने जड़ दी सिपाही को चप्पल

दो टीआई की उपस्थिति में महिला ने ट्रैफिक सिपाही के चप्पल मार दी और रसीद कट्टा भी छीन लिया

इंदौर. आईटी पॉर्क चौराहे पर चेकिंग के दौरान कार से आई महिला व उसके साथी ने ट्रैफिक पुलिस की टीम से विवाद किया। दो टीआई की उपस्थिति में महिला ने ट्रैफिक सिपाही के चप्पल मार दी और रसीद कट्टा भी छीन लिया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करने के बजाए महिला को जाने दिया और रात में गाड़ी नंबर के आधार पर केस दर्ज किया।

ज़्यादा चालान लेने के नाम पर मचाया हंगामा

ट्रैफिक टीआई एमपी ओझा के नेतृत्व में टीम आईटी पॉर्क चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। तीन इमली चौराहे से आई एक महाराष्ट् पासिंग कार को टीम ने रोका। कार के कांच पर काली फिल्म लगी थी जिस पर पांच सौ रुपुए का चालान बना दिया। कार चला रहे युवक का तर्क था कि उनके यहां तो 100 रुपए का चालान बनता है लेकिन पुलिस ने यहां के नियम अलग होने की बात कहकर चालान बनाया। महिला उस समय चली गई। करीब आधे घंटे बाद वह किसी व्यक्ति को लेकर आई और विवाद करने लगी। इस दौरान हंगामा होने पर काफी भीड़ भी जमा हो गई थी।

महिला ने चप्पल निकालकर सिपाही को मार दी

भंवरकुआं टीआई शिवपालसिंह कुशवाह भी मौके पर पहुंच गए थी। इस दौरान महिला ने चप्पल निकालकर सिपाही आरएस मरावी को मार दी। रसीद कट्टा व कोर्ट पंचनाने का कट्टा भी छीन लिया। दो टीआई की उपस्थिति में मारपीट हुई लेकिन महिला व पुरुष को पकड़ा नहीं गया। उनके जाने केबाद भंवरकुआं थाने पर कार्रवाई का आवेदन दिया गया। रात करीब 9 बजे बाद फिर सिपाही को बुलाकार पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का नंबर कार नंबर के आधार पर दर्ज किया। हंगामा करने वालों को मौके पर नहीं पकडऩे के लिए दोनों टीआई का तर्क था कि वहां काफी भीड़ लग गई थी मामला और न बिगड़े इसलिए जाने दिया लेकिन जल्द ही गिरफ्तारी करेंगे।

 

Ad Block is Banned