scriptमहिला मायके गई तो प्रेमी के साथ जाने के मैसेज चलाए, बदनाम करने वाले का ये हुआ हाल | woman went to her maternal home, sent messages to go with her lover | Patrika News

महिला मायके गई तो प्रेमी के साथ जाने के मैसेज चलाए, बदनाम करने वाले का ये हुआ हाल

locationइंदौरPublished: Aug 12, 2019 04:13:48 pm

वाट्सऐप पर चले मैसेज को लेकर पुलिस ने की कार्रवाई

Defame woman

महिला मायके गई तो प्रेमी के साथ जाने के मैसेज चलाए, बदनाम करने वाले का ये हुआ हाल


इंदौर. महिला ससुराल से कुछ दिनों के लिए मायके गई तो किसी ने प्रेमी के साथ जाने के मैसेज सोशल मीडिया पर चला दिए। मैसेज देख कुछ लोगों ने उसकी सच्चाई को बगैर जाने बिना फेंक मैसेज फारवर्ड कर दिए। अब पुलिस ने मैसेज फारवर्ड करने वालों पर केस दर्ज किया है।
गांधी नगर थाने में सोशल मीडिया पर फेंक मैसेज चलाकर बदनाम करने के मामले में केस दर्ज हुआ है। टीआई संजयसिंह बैस के मुताबिक क्षेत्र के किसान की शिकायत पर कमल चौहान निवासी ग्राम पाड़ोदा, महेश डाबी निवासी बरलगई जांगी, रामनिवास निवासी देवास, सागर पिता सुभाष निवासी बरलाई जांगी, दीपक पिता हेमसिंह निवासी बरलाई जांगी, जगदीश पवार निवासी देपालपुर, मनोहरसिंह निवासी रिजलाय व एक अन्य पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। हालांकि, मूल मैसेज किसने चलाया वह अभी पता नहीं चल पाया है। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि किसी ने परिवार को परेशान करने व बदनाम करने के लिए झूठा मैसेज चलाया था। जब वाट्सऐप पर मैसेज आया तो लोगों ने उसकी सच्चाई नहीं जानी और उसे आगे अन्य ग्रुपों में भेज दिया और यह पूरे क्षेत्र में वायरल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो