दुबई जाने हवाई अड्डे पहुंची महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, जमकर हुआ हंगामा

एयरपोर्ट पर जांच में भोपाल की महिला संक्रमित निकली, दुबई जाने से रोकने पर किया बवाल

By: Hitendra Sharma

Published: 13 Oct 2021, 04:46 PM IST

इंदौर. देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार को उस समय हंगामा हो गया जब एक महिला कोरोना संक्रमित निकली। 68 साल की महिला को एयर इंडिया की दुबई फ्लाइट से जा रही थी. लेकिन उड़ान से कोरोना की जांच में वह संक्रमित निकल गई और उसको फ्लाइट पर सवार होने से रोक दिया गया।

महिला को कोरोना के मरीजों के लिए बनाए गए कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया। इंदौर कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ. अमित मालाकार के मुताबिक इंदौर-दुबई फ्लाइट में जाने वाले हर यात्री की इंदौर हवाई अड्डे पर रैपिड पीसीआर जांच होती है। दुबई जाने से पहले तय प्रक्रिया के तहत बुधवार को भी 108 यात्रियों की जांच की गई थी इनमें एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Must See: प्रिंटर उठाते ही ऑपरेटर पर सांप ने लगाई छलांग, ऑफिस में मच गई चीख-पुकार

इंदौर एयरपोर्ट से अंतरराष्ट्रीय उड़ान संचालित हो रही है, इसलिए संक्रमित पाई गई महिला भोपाल से इंदौर आई थी। डॉ अमित ने कहा कि महिला को कोविड केयर में भर्ती किया गया है। हालांकि, महिला में संक्रमण के कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं। इससे पहले इंदौर एयरपोर्ट पर ही 15 सितंबर को 26 वर्षीय यात्री भी कोरोना पॉजिटिव आया था और उसे भी एयर इंडिया की दुबई की फ्लाइट में चढ़ने से पहले रोक दिया था।

Must See: दो साल की बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned