पुलिस को युवती का फोन- मुझे नौकरी का बोलकर लाए और अब करवा रहे गलत काम

पुलिस को युवती का फोन- मुझे नौकरी का बोलकर लाए और अब करवा रहे गलत काम
पुलिस को युवती का फोन- मुझे नौकरी का बोलकर लाए और अब करवा रहे गलत काम

Hussain Ali | Updated: 21 Sep 2019, 07:29:41 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

  • फोन कॉल के बाद पुलिस में मचा हडक़ंप
  • अनहोनी की आशंका में आसपास के भवन में की पूछताछ

इंदौर. एक युवती के फोन कॉल से पुलिस में हडक़ंप मच गया है। युवती ने फोन कर बताया था कि काम के बहाने इंदौर लाकर उसके साथ गलत काम किया जा रहा है। पुलिस उसकी बताई गई लोकेशन पर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिली। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है।

must read : बरखा और श्वेता बोलीं- आरती-मोनिका को हम नहीं पहचानते, थाने में रातभर जागकर गुजारी रात

पुलिस के अनुसार कल एक डायल 100 कंट्रोल रूम पर एक युवती ने फोन किया। अपने आप को रायसेन की रहने वाली बताया। उसका कहना था कि उसे इंदौर में नौकरी का कहकर लाया गया था। इसके बाद भंडारी रिसार्ट के पास बायपास पर एक बिल्डिंग में रखा गया है और यहां पर उसके साथ में गलत काम किया जा रहा है। इस पर पुलिस का दल और गश्त कर रहे डीएसपी वहां पर पहुंच गए। उसकी लोकेशन पर पहुंचकर पुलिस ने फोन लगाया, लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था।

पुलिस को युवती का फोन- मुझे नौकरी का बोलकर लाए और अब करवा रहे गलत काम

कुछ अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस ने बायपास के आसपास के भवनों में जाकर उसके बारे में पूछताछ भी की ताकि कोई सुराग मिल सके, लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस देर रात तक उसके नंबर पर कॉल कर उसके बारे में पता करने की कोशिश करती रही, लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था। अब नंबर के आधार पर उसके घर के बारे में पता किया जा रहा है।

महिला को घर में घुसकर मारा चाकू

स्कीम 94 में बदमाश ने महिला को घर में घुसकर चाकू मार दिया। बताया जाता है कि आरोपित घर में घुस आया था। महिला के विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार श्वेता अटूदे (25) निवासी स्कीम 94 की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। मुन्नालाल मिस्त्री उनके मालिक के यहां पर ही काम करता है। कल हाथ में एक चाकू लेकर घर पर आया था। उन्होंने उसे अंदर आने से रोका तो आरोपित ने विवाद करना शुरू कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned