scriptबीच रस्ते ड्राइवर ने कार का दरवाजा खोला, स्कूटी सवार महिला की अंगुली कटी | women injured in accident | Patrika News
इंदौर

बीच रस्ते ड्राइवर ने कार का दरवाजा खोला, स्कूटी सवार महिला की अंगुली कटी

पंढऱीनाथ थाना क्षेत्र का मामला, घायल हालत में खुद पहुंची घर, रात में परिवार ने अहमदाबाद ले जाकर करवाई सर्जरी
 

इंदौरJun 21, 2019 / 10:20 pm

Krishnapal Chauhan


बीच रास्ते चालक ने कार खड़ी क र अचानक उसका लापरवाहीपूर्वक दरवाजा खोल दिया। जिससे कार के बगल से स्कूटी लेकर निकल रही महिला को गंभीर चोट पहुंची। दरवाजे की चोट से उनके हाथ की अंगुली कट कर रोड पर गिरी। रोड पर गिरने से वे घायल हो गई थी, जिन्हें राहगीर ने मदद की। वे खुद घायल हालत में घर पहुंची और परिजन को घटना की जानकार दी। शहर में तत्काल सर्जरी नहीं होने पर परिवार उन्हें गुजरात लेकर पहुंचा। यहां देररात उन्होंने सर्जरी करवाई। वहां से लौटकर परिवार ने लापरवाह कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
टीआई राबर्ट गिरवाल के मुताबिक ४० वर्षीय महिला की शिकायत पर कार क्रमांक एमपी ४१ ०७२२ के चालक के खिलाफ गुरूवार को केस दर्ज किया है। घटना ११ जून की है। दिन में महिला स्कूटी से घर से किसी काम के लिए निकली। वे गणगौर घाट छत्री के पास पहुंची तो बीच रास्ते में खड़ी कार के अज्ञात आरोपी चालक ने एक दम से दरवाजा खोल दिया। इतने में बगल से स्कूटी चला कर गुजर रही महिला कार के दरवाजे से टकरा गई। वे सडक़ पर गिर गई। हाथ से खून अधिक निकलने पर उन्हें पता चला कि उनके हाथ की अंगुली कट गई है। लोगों ने उन्हें मदद की। इसके बाद वे घर पहुंची और पति को घटना की जानकार दी। उन्होंने शहर के कई डॉक्टर से सर्जरी के संबंध में बात की। इसके बाद परिवार उन्हें अहमदाबाद, गुजरात लेकर पहुंचा। यहां देररात पहुचते ही एक हॉस्पिटल में उनकी देररात सर्जरी हुई। परिवार घटनास्थल पर कटी अंगुली भी साथ ले गया था, लेकिन वहां डॉक्टर ने उसके जुडऩे से इंकार कर दिया। इसकी जगह प्लास्टिक सर्जरी से कृत्रिम अंगूली जोड़ी है। घटना से आहत परिवार ने गुरूवार को थाने पहुंच केस दर्ज कराया। उन्होंने जिस कार का नंबर दिया है उसे व उसके चालक की तलाश कर रहे है।

Home / Indore / बीच रस्ते ड्राइवर ने कार का दरवाजा खोला, स्कूटी सवार महिला की अंगुली कटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो