scriptVIDEO : महिला के साथ होटल में था पति, अचानक आ गई बीवी तो घबराकर महिला दूसरी मंजिल कूदी | women jump from second floor of hotel in indore | Patrika News

VIDEO : महिला के साथ होटल में था पति, अचानक आ गई बीवी तो घबराकर महिला दूसरी मंजिल कूदी

locationइंदौरPublished: Mar 20, 2019 12:57:05 pm

महिला के साथ होटल में था पति, अचानक आ गई बीवी तो घबराकर महिला दूसरी मंजिल कूदी

hotel

VIDEO : महिला के साथ होटल में था पति, अचानक आ गई बीवी तो घबराकर महिला दूसरी मंजिल कूदी

इंदौर. एक व्यापारी अपनी महिला दोस्त को लेकर मंगलवार दोपहर स्कीम नं. 114 के जय मां चामुंडा होटल पहुंचा। यहां व्यापारी की पत्नी भी अपने दोनों बच्चों को लेकर पहुंच गई। संभवत: पत्नी के विवाद करने व पकड़े जाने के डर से महिला दोस्त ने होटल का रूम अंदर से लॉक किया और दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। वह नीचे वाइन शॉप के बाहर पार्किंग में पड़ी रही। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस जांच में पता चला, महिला अन्नपूर्णा क्षेत्र के दूध व्यापारी के साथ पत्नी के रूप में होटल में रुकी। पुलिस ने व्यापारी को हिरासत में लिया है।
आईडी में पत्नी की जगह दोस्त का फोटो

होटल कर्मचारी ने बताया, दो माह से वह किराए से होटल चला रहे हैं। होटल मालिक गोविंद रेवारी निवासी डूंगरपुर (राजस्थान) यहां नहीं रहते। दोपहर में रूपेश व उसके साथ महिला आई। रूपेश ने ऑनलाइन आेयो रूम से बुकिंग की थी। अपना आधार कार्ड व महिला का परिचय पत्र देकर उसे पत्नी बताया। पुलिस को आईडी की फोटोकॉपी देख लग रहा है रूपेश ने दोस्त का फोटो पत्नी की आईडी पर रखकर फोटो कॉपी करवाई।
बीमा पॉलिसी कराने के दौरान हुई दोस्ती

टीआई ने बताया, रूपेश की अन्नपूर्णा क्षेत्र में सौरभ दूध डेयरी है। महिला से उसकी दोस्ती कुछ वर्ष पूर्व बीमा पॉलिसी कराते वक्त हुई। उनकी दोस्ती की भनक पत्नी को लग गई। आशंका है, वह पति का पीछा करते हुए होटल पहुंची। महिला के दो बच्चे हैं। पति ने उसे छोड़ दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो