सनसनीखेज : महिला को घसीटकर खेत में ले गए बदमाश और कर दी ये हैवानियत

सनसनीखेज : महिला को घसीटकर खेत में ले गए बदमाश और कर दी ये हैवानियत

amit mandloi | Publish: Aug, 12 2018 04:15:13 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं।

इंदौर. महू के ग्राम हरसोला में बदमाशों ने महिला की हत्या कर दी। उसके पति का आरोप है कि चोरों ने हमला किया और महिला को खींच कर खेत में ले गए और उसकी हत्या कर दी। पुलिस को पति के बयानों पर शक हो रहा है। उन्हें आशंका है कि पति कहानी बना रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार आज सुबह सूचना मिली थी कि हरसोला के पास खेत पर महिला का शव पड़ा है। पुलिस का दल वहां पहुंचा। पूछताछ में पता चला कि सतीश पिता देवनारायण के खेत में परिवार काम करता था और वहीं रहता था। आज सुबह महिला तेजूबाई पति चेतुराम (38) का शव मिला। उसके पति का कहना है कि देर रात कुछ चोर घर में घुसे थे। बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया तो पत्नी ने दरवाजा खोला था। बदमाश उसे खींचते हुए अपने साथ ले गए थे। उसके साथ मारपीट करते रहे। जब शोर बंद हुआ तो वह बाहर निकला। उसने आसपास तलाश किया, लेकिन तेजूबाई नहीं मिली। काफी तलाश के बाद उसे सुबह शव मिला। महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं। हालांकि पुलिस को उसकी इस कहानी पर यकीन नहीं है, क्योंकि चोरों ने उसकी पत्नी पर हमला किया और उसने बचाने की कोशिश भी नहीं की। यह बात जांच कर रहे अफसरों के गले नहीं उतर रही है। एसडीओपी विनोद शर्मा ने बताया कि महिला का शव पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उसके पति से भी पूछताछ की जा रही है।

हाल ही में काम के लिए आए थे

एसडीओपी शर्मा ने बताया कि परिवार गुना का रहने वाला है। यहां हाल ही में मजदूरी करने के लिए आए थे। उनके साथ तीन बच्चे भी हंै। सबसे बड़ी बच्ची सात साल की है। फिलहाल बच्चे काफी डरे हुए हंै। इसके चलते उनसे ज्यादा बात नहीं हो पाई है। घटनाक्रम में वे अहम् गवाह हो सकते हंै।

Ad Block is Banned