मार्निंग वॉक पर निकली महिलाओं को निशाना बनाना पड़ सकता है महंगा

पुलिस ने लोगों से भी अपील की है किसी संदिग्ध के नज़र आने पर पुलिस को जानकारी दें.....

By: Ashtha Awasthi

Published: 18 Jun 2021, 01:48 PM IST

इंदौर। चेन लूट की घटनाओं को देखते हुए पुलिस हरकत में आ गई है। मॉर्निंग वाक के समय संदिग्धों पर नजर रखने के लिए महिला पुलिसकर्मी ट्रैक सूट में घूमेंगी। कनाड़िया और तुकोगंज में बदमाशों ने मार्निंग वॉक पर निकली महिलाओं को निशाना बनाया था। इसे देखते हुए सुबह सुरक्षा व जागरूकता के लिए नई व्यवस्थाएं की जा रही है।

एसपी पूर्व आशुतोष बागरी ने इन वारदातों को रोकने के लिए एक्शन प्लान बनाया। अब प्रभात गश्त के समय महिला और अन्य पुलिसकर्मी ट्रैक सूट में घूमेंगे। खासतौर पर उन जगहों पर नजर रखी जाएगी जहां महिलाओं को आना जाना ज्यादा है। पुलिस ने लोगों से भी अपील की है किसी संदिग्ध के नज़र आने पर पुलिस को जानकारी दे।

MUST READ: अब यात्रियों को मोबाइल पर मिलेगी नई ट्रेन, रूट और किराए की जानकारी

Scooted in front of the woman, pulled the chain and ran
IMAGE CREDIT: patrika

19 चौराहों पर शाम 5.30 से रात 8 बजे तक होगी विशेष चेकिंग

शाम के समय भी विशेष चेकिंग की जाएगी। इसमें स्थानीय थाना और ट्रैफिक पुलिस मिलकर चेकिंग करेंगी। अभी 19 जगहों को चुना है जहां ये चेकिंग होगी। इसमें खातीपुरा, मृगनयनी, रीगल घंटाघर चौराहा, नौलखा, मधुमिलन, पलासिया, विजय नगर, एलआइजी, खजराना, देवास नाका, कनाडिया रोड, पीपल्याहाना, मूसाखेड़ी, तेजाजी नगर, राऊ, बापट, दीपमाला, मालवा मिल चौराहा शामिल हैं।

शाम 5:30 बजे से रात 8 बजे तक टीआइ के निर्देशन में चेकिंग होगी। इसमें संदिग्ध लोगों, बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ियों, तीन सवारी, तेज गाड़ी चलाने रांग साइड आने वालों की चेकिंग होगी। इस दौरान कोविड प्रोटोकाल का पालन नहीं करने वालों को भी रोकेंगे।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned