scriptएयरपोर्ट पर अचानक बढ़ी महिला की शुगर, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत | women's sugar level rise on airport, dead | Patrika News

एयरपोर्ट पर अचानक बढ़ी महिला की शुगर, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

locationइंदौरPublished: Feb 06, 2019 10:29:18 am

एयरपोर्ट पर अचानक बढ़ी महिला की शुगर, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

airport

एयरपोर्ट पर अचानक बढ़ी महिला की शुगर, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

इंदौर. देवी अहिल्या एयरपोर्ट पर मंगलवार दोपहर अपनी बेटी के साथ हैदराबाद जाने के लिए पहुंची महिला की अचानक तबीयत बिगड़ गई। एयरपोर्ट पर प्राथमिक उपचार के बावजूद हालत गंभीर होने पर उसे निजी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गई।
उज्जैन निवासी विद्या निगम उम्र 55 वर्ष अपनी बेटी सीमा निगम के साथ सुबह साढ़े 11 बजे इंडिगो की हैदराबाद उड़ान से जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं। दोनों ने एयरपोर्ट पर बोर्डिंग पास बनवाने के बाद चेक-इन भी किया। उड़ान में बैठने के इंतजार में एयरपोर्ट पर ही मां विद्या को घबराहट होने लगी। तबीयत बिगड़ती देख सीमा ने एयरपोर्ट स्टाफ से मदद मांगी। मेडिकल इमरजेंसी सेंटर में डॉक्टरों ने प्राथमिक परीक्षण कर पाया कि महिला का शुगर लेवल और ब्लड प्रेशर काफी बढ़ा हुआ है। प्राथमिक उपचार के बाद कोई सुधार नजर न आने पर डॉक्टर ने महिला को तुरंत निजी अस्पताल ले जाने की सलाह दी। इस पर एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की एंबुलेंस में महिला को नजदीकी बाफना हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने हार्ट अटैक की आशंका जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो