scriptमरने से पहले बयान में बोलीं महिला- बहुत सारे पुलिस वालों ने पैसे खाए हैं, मुझे इंसाफ मिलना चाहिए | women suicide case | Patrika News

मरने से पहले बयान में बोलीं महिला- बहुत सारे पुलिस वालों ने पैसे खाए हैं, मुझे इंसाफ मिलना चाहिए

locationइंदौरPublished: Oct 06, 2018 11:39:32 am

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

भंवरकुआ थाना क्षेत्र का मामला, पति की गर्लफ्रैंड की वजह से परेशान होकर खुदकुशी करना बताया, छोटे पन्ने पर लिखा सुसाइड नोट
 

lady suicide

ttt

इंदौर. अपने दो साल के बेटे को गोद में लेकर ससुराल की दहलीज पर जहर खाकर जान देने वाली नवविवाहिता ने नायाब तहसीलदार को दिए मरणासन्न कथन में कई चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया है। हॉस्पिटल में उपचार के दौरान उन्होंने कथन में बताया की मुझे इंसाफ मिलना चाहिए, बहुत सारे पुलिसवालों ने पैसे खाएं है। वहीं परेशान होकर खुद के द्वारा सुसाइड नोट लिखने की बात भी उजागर की है।
रविवार को नानक नगर स्थित ससुराल के सामने जहर खाने के बाद गंभीर हालत में निजी हॉस्पिटल में भर्ती परमिंदर ने नायब तहसीलदार को मरणासन्न कथन दिए। उसके परिजनों के मुताबिक कथन में परमिंदर ने नायब तहसीलदार को बताया है की उसने सांस, ससुर, पति, उसकी गर्लफ्रैंड और मौसा-मौसी की वजह से खुदकुशी करने की बात कही। उसने बताया की जब वह ससुराल के बाहर गंभीर हालत में थी तो उसे पुलिस हॉस्पिटल लेकर आई। यह भी बताया की उसने एक सुसाइड नोट छोटे पन्ने में लिखा है वह भी आप कथन में शामिल करें। मृतका ने कथन में पति की गर्लफ्रैंड की वजह से ससुराल में जहर खाने की बात बताई। इन बातों के साथ उसने नायाब तहसीलदार से कहा की मुझे इंसाफ मिलना चाहिए। बहुत से पुलिस वालों ने पैसे खाए है। मेरे पति, उसकी गर्लफ्रैंड, उसके माता-पिता, मौसा-मौसी को सजा मिलना चाहिए। इन सभी को लाइफ बर्बाद करने की सजा मिले।
गौरतलब है की घटनादिनांक को परमिंदर ने ससुराल पहुंच जहर खा लिया। देर तक वह गंभीर हालत में वहां पड़ी रही। सूचना के बाद मौके पर पुलिस की डॉयल 100 पहुंची। इसके बाद राह चलते लोग मदद के लिए आगे आए। उन्होंने महिला को उठाकर पुलिस की कार में रखा था। वहीं सूचना के बाद कपूरथला, पंजाब से शहर पहुंचे परिजनों ने भी बेटी के पति, उसकी गर्लफ्रैंड और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने बेटी की मौत के जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा मिलने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो