नाश्ता कर नहाने गई महिला ने ब्लाउज से फंदा लगाकर की खुदकुशी

जिला जेल की घटना, दहेज हत्या के मामले में बंद थी

By: हुसैन अली

Published: 08 Apr 2020, 05:15 PM IST

इंदौर. जिला जेल में बंद महिला ने बाथरूम में ब्लाउज से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। अन्य बंदियों ने देखा तो जेल प्रशासन को जानकारी दी। महिला के साथ पति व बेटा भी जेल में दहेज हत्या में बंद है।

जिला जेल में मंगलवार सुबह अंजू सेन (50) निवासी ग्राम मेडक ने आत्महत्या कर ली। सुबह उठने के बाद उसने चाय व नाश्ता किया। अन्य महिला कैदियों से मुलाकात भी की। इसके बाद वह नहाने का कहकर बाथरुम गई। कुछ देर बाद जब महिला बंदी बाथरूम गई तो घटना का पता चला। जेल प्रसाशन के लोग वहां आए व शव को फंदे से उतारा। महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया। सेंट्रल जेल अधीक्षक राकेश भांगरे भी पहुंचे। उन्होंने परिवार के लोगो व बैरक में बंद अन्य महिला कैदियो से बात की।

अभी पता नहीं चला है कि महिला ने किस वजह से आत्महत्या की। जिला अधीक्षिका अदिति चतुर्वेदी ने बताया कि अंजू सेन, पति राजेंद्र व बेटा जिला जेल में विचाराधीन कैदी है। 25 जुलाई 2019 से ये तीनों जेल में आए। दहेज हत्या के मामले में इन पर केस दर्ज हुआ था। दो दिन पहले परिजन से जेल मुलाकात में महिला ने पति व बेटे से मिली थी। कभी नहीं लगा कि महिला किसी तनाव में थी। जेल में आत्महत्या के चलते मामले की ज्यूडिशयल जांच करवाई जाएगी। संयोगितागंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की। एमवाय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेज की मौजूदगी में हुआ। इसकी वीडियोग्राफी करवाई गई।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned