दरवाजे के पीछे सुसाइड नोट लिख महिला ने की खुदकुशी

दरवाजे के पीछे सुसाइड नोट लिख महिला ने की खुदकुशी
suicide

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Jan, 24 2019 07:02:04 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का मामला, स्कूल से लौटकर बेटी दरवाजा खटखटाते हुए मां को पुकारती रही

दरवाजे के पीछे एक लाइन का सुसाइड नोट लिखने के बाद महिला के फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। स्कूल से लौटने के बाद बेटी मां को पुकारते रही। गेट नहीं खुलने पर परिजनों ने संदेह के चलते तोड़ा तो वह फंदे पर झूलती मिली। परिवार मृतका को फंदे से उतारकर हॉस्पिटल ले गया। जहां डॉक्टर ने जांच के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने दरवाजे पर लिखे सुसाइड नोट को साक्ष्य के रूप में जब्त किया है।

टीआई सुनील शर्मा के मुताबिक जिंदल (37) पति मयंक यादव निवासी गोया कॉलोनी ने बुधवार दोपहर घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोपहर दो बजे स्कूल से उनकी बेटी घर लौटी। वह सीधे मां से मिलने पहुंची। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद होने पर वह मां को पुकारते हुए गेट खटखटाती रही। मां के गेट नहीं खोलने पर दोपहर को घर आए पति ने अन्य परिजन की मदद से संदेह के चलते दरवाजा तोड़ा तो पता चला मृतका ने फांसी लगा ली। सभी उन्हें फंदे से उतार कर उपचार के लिए चोइथराम हॉस्पिटल पहुंचे। डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया। सूचना के बाद घटनास्थल की जांच के लिए पहुंचे। वहां एफएसएल अधिकारी मयूरी थनवार भी पहुंची। उन्होंने प्राथमिक जांच में पाया कि कमरे के टूटे दरवाजे के पिछले हिस्से में काले मार्कर से सुसाइड नोट लिखा है। यहां लिखा है मेरी सांस मेरी मौत के लिए जिम्मेदार है। दरवाजे के जिस हिस्से में यह लाइन लिखी है उसे काट कर साक्ष्य के रूप में रखा है। वहां से मार्कर भी जब्त किया है। टीम ने घटनास्थल के फोटो भी लिए है। मामले में टीआई का कहना है कि घटनास्थल से जब्त सुसाइड नोट की हैंड राईटिंग एक्सपर्ट से जांच करवाने के साथ मृतका के मायके पक्ष के बयान लिए जाएेंगे। गुरूवार को शव का पीएम जिला हॉस्पिटल में कराया जाएगा। मृतका के पति पेशे से ऑटो चालक है। उनकी १२ साल की बेटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned