कीचड़ से सनी लाश मिली, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

कीचड़ से सनी लाश मिली, अवैध संबंध में हत्या की आशंका
crime

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 12 2019 05:04:04 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का मामला, अर्धनग्न शव पर मिले कई चोट के निशान, घटना के बाद संदेही चौकीदार व उसका परिवार गायब

 

माणिकबाग ब्रिज रोड पर सोमवार सुबह कीचड़ से सनी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक जांच में अवैध संबंध के चलते हत्या की आशंका जताई है। घटना स्थल के समीप रहने वाला परिवार भी गायब है। संभवत: वहीं रहने वाले चौकीदार ने उक्त वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मृतक की पहचान कर उसके परिजन से संपर्क किया है।

टीआई देवेंद्र कुमार के मुताबिक हनुमान वाटिका रोड के समीप खाली जमींन पर मिली कीचड़ से सनी लाश की पहचान राजू उर्फ छोटेलाल निवासी चोइथराम मंडी के रूप में हुई है। मृतक के शरीर पर कई चोट के निशान मिले है। उसकी पीट पर भी रगड़ मिली है। वहीं मृतक की फटी शर्ट करीब १० मीटर दूरी पर मिली है। टीम ने उसे जब्त किया है। इससे प्रतीत होता है की किसी ने हमले के बाद उसे घसीटकर कई वार कर हत्या की है। शर्ट की अस्तीन में मृतक के हाथ उलझे है। घटनास्थल की जांच में पता चला है कि जिस स्थान पर लाश मिली वहां से कुछ कदम की दूरी पर चौकीदार का परिवार रहता है। घटना के बाद से उसका परिवार गायब है। शेडनुमा घर के दरवाजे बाहर से बंद मिले। अर्धनग्न लाश की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। टीम चोइथराम मंडी के मजदूर व हम्मालों से मिली तो पता चला की मृतक वहां स्थित दुकान नंबर २५६ में हम्माली करता है। वह अपने अन्य साथियों के साथ रात में वहीं सोता है। मामले में कई घंटे चली जांच के बाद शव को पीएम के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा है। शाम तक मृतक के परिजन के नहीं पहुंचने पर पीएम नहीं हो सका। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा की किन वजह से हम्माल की जान गई है। बताया जा रहा है की हत्या की आशंका में पुलिस ने कई संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया है।

अवैध संबंध में हत्या की आशंका

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चौकीदार के परिवार की एक युवती से मृतक के अवैध संबंध होना पता चला है। रविवार रात शराब के नशे में उसने कई बार युवती को फोन लगाकर परेशान किया। संभवत: इसके बाद चौकीदार ने परिवार के अन्य पुरूषों के साथ मिलकर हम्माल की हत्या कर दी। मृतक का परिवार वर्तमान में भोपाल में रहता है। घटना की जानकारी मिलते ही वे शहर पहुंचे है। उन्होंने बताया की वे मूलत: खंडवा के समीप एक गांव के रहने वाले है। मृतक की शादी नहीं हुई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned