scriptभाजपा प्रत्याशी से जब बोले ग्रामीण कार्यकर्ता – भैया… अब तमारे नीचे बठीने जीमना की आदत डालनी पड़ेगी | Workers said to BJP candidate - food will be eaten in seating position | Patrika News

भाजपा प्रत्याशी से जब बोले ग्रामीण कार्यकर्ता – भैया… अब तमारे नीचे बठीने जीमना की आदत डालनी पड़ेगी

locationइंदौरPublished: Apr 24, 2019 11:26:03 am

Submitted by:

Mohit Panchal

ग्रामीण क्षेत्र की शादी में पहुंचे लालवानी से बोले भाजपा नेता

sankar lalwani

भाजपा प्रत्याशी से जब बोले ग्रामीण कार्यकर्ता – भैया… अब तमारे नीचे बठीने जीमना की आदत डालनी पड़ेगी

इंदौर। ग्रामीण भाजपाइयों से परिचय के लिए लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी कल देपालपुर पहुंचे। नेता उन्हें बेटमा में कार्यकर्ता के यहां शादी में भी ले गए, जहां भोजन के लिए सबके साथ पंगत में बैठ गए। लालवानी को पंगत में बैठा देख एक कार्यकर्ता ने टिप्पणी कर दी कि शंकर भईया, अब तमारे नीचे बठीने जीमना की आदत डालनी पड़ेगी।
लालवानी की पकड़ ग्रामीण क्षेत्र में कमजोर है। उसे मजबूत करने के लिए लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के साथ देपालपुर पहुंचे। बैठकों का दौर सुबह 10 बजे से रात ८ बजे तक चला। इसके बाद लालवानी बेटमा में कार्यकर्ता की शादी में गए और रात में वहां से लौटकर रणजीत हनुमान मंदिर पर पहुंचकर परोसगारी भी की। बैठक में जिला महामंत्री चिंटू वर्मा, जिला पंचायत उपाध्यक्ष गोपाल सिंह चौधरी, देवराजसिंह परिहार, उमानारायण पटेल और प्रेमनारायण पटेल प्रमुख रूप से मौजूद थे।
सिंह पर हो गई सर्जिकल स्ट्राइक
इस दौरान ताई ने साफ कहा कि मैं अब बैठ गई हूं और बैठे-बैठे ही भाषण भी दूंगी। उन्होंने भोपाल कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सिंह पर एक युवक ने सर्जिकल स्ट्राइक कर दी। जब हकीकत सामने ही बता दी तो उसे धक्के देकर मंच से उतारा गया। देश की जनता सब समझती है। ये कितना भी झूठ बोलें, कुछ नहीं होगा।
हर कार्यकर्ता के मन में बसेगा ‘शंकर’
मालवा की माटी धीर-गंभीर है। यहां हर पत्थर में शंकर है। इसी तरह हर कार्यकर्ता के मन में भी ये शंकर अपनी जगह बना लेगा। परिहार ने रोचक अंदाज में इस बात को पेश करते हुए कहा कि ताई लोकमाता अहिल्यादेवी की भक्त हैं। लोकमाता के हाथ में भी शंकर है और हमारी ताई के हाथ में भी शंकर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो