script

कोरोना की टेंशन में दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मेरा कोरोना ठीक नहीं हो पाएगा

locationइंदौरPublished: May 14, 2021 08:30:48 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

एसडीएम के रीडर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पिछली साल हुआ था कोरोना, बीते कुछ दिनों से हो रही थी सर्दी-खांसी…

corona_death.png

,,

इंदौर. इंदौर में एसडीएम कार्यालय में रीडर के पद पदस्थ व्यक्ति ने कोरोना के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रीडर बहादुर का शव उनके ही घर में फांसी पर लटका मिला है और पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा हुआ है कि मेरा कोरोना ठीक नहीं हो पाएगा। बताया जा रहा है कि रीडर बहादुर सिंह बीते साल कोरोना संक्रमित हुए थे और बीते कुछ दिनों से भी उन्हें सर्दी व खांसी की शिकायत थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें- Black Fungus: कोरोना से जीती जंग लेकिन ब्लैक फंगस ने ले ली जान

corona_death1.png

कोरोना की टेंशन में दे दी जान !
रीडर बहादुर सिंह इंदौर के स्कीम नंबर-72 ट्रेजर टाउनशिप में रहते थे। जिन्होंने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बहादुर सिंह के दो बेटे हैं जिनमें से एक की शादी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि सुबह जब परिजन उठे तो बहादुर सिंह के न जागने पर उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो वो फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा हुआ है कि मैं कोरोना से ठीक नहीं हो पाऊंगा। इसके अलावा उन्होंने अपने बेटों को भी अच्छे से रहने का लिखा है। उन्होंने कुछ रुपए के लेनदेने के बारे में भी लिखा है। टीआई का कहना है कि परिजनों ने बताया कि उन्हें कुछ दिन से सर्दी-खांसी हो रही थी। वे घर पर ही आराम कर रहे थे।

 

ये भी पढ़ें- ये क्या हो रहा सरकार : भाजपा सांसद के घर चल रहा ‘VIP वैक्शीनेशन’ !

 

पिछले साल हुआ था कोरोना
बताया जा रहा है कि पिछले साल रीडर बहादुर सिंह कोरोना संक्रमित हुए थे और इलाज के बाद ठीक हो गए थे। बीते कुछ दिनों से भी उन्हें सर्दी खांसी की शिकायत थी जिसके चलते वे परेशान थे। परिजन ने उन्हें कई बार समझाया था कि जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा लेकिन लगता है कि बहादुर सिंह के मन में कोरोना का डर इस कदर भर चुका था कि उन्होंने अपनी जान दे दी।

देखें वीडियो- कुएं की सफाई करते वक्त धंसी मिट्टी, तीन मजदूरों के दबे होने की आशंका

https://www.dailymotion.com/embed/video/x819xh4

ट्रेंडिंग वीडियो