scriptकोरोना मरीजों के परिजन के रहने और भोजन का प्रबंध करने में जुटे जिम्मेदार | xpose impact | Patrika News

कोरोना मरीजों के परिजन के रहने और भोजन का प्रबंध करने में जुटे जिम्मेदार

locationइंदौरPublished: May 03, 2021 02:51:03 am

एक्सपोज इम्पैक्ट : ‘पत्रिका’ में खबर छपने के बाद मंत्री सिलावट ने अधिकारियों के साथ किया दौरा

कोरोना मरीजों के परिजन के रहने और भोजन का प्रबंध करने में जुटे जिम्मेदार

पत्रिका में प्रकाशित खबर

इंदौर. सुपर स्पेशलिटी, एमआरटीबी और एमटीएच अस्पताल के बाहर अव्यवस्थाओं को लेकर ‘पत्रिका’ में खबर छपने के बाद जनप्रतिनिधि और अधिकारी हरकत में आ गए हैं।
अस्पतालों के बाहर मरीजों के परिजन के लिए बैठने, ठहरने और भोजन की अव्यवस्थाओं का मामला ‘पत्रिका’ एक्सपोज ने प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद रविवार को जल ससांधन मंत्री तुलसी सिलावट ने अधिकारियों के अस्पताल का दौरा किया। कोरोना संक्रणण मरीजों के परिजन से बात कर उनकी समस्याएं जानीं।
प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि इन्दौर में मेडिकल कॉलेज के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों के परिजन की भी चिंता प्रशासन करें। उन्होंने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के पास ग्रामीण हाट बाजार का निरीक्षण किया। यहां मरीजों के परिजन के लिए भोजन-पानी और रात्रि विश्राम की व्यवस्था के निर्देश दिए। मंत्री ने कहा कि इंदौर में सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, एमआरटीबी और एमटीएच हॉस्पिटल में कोविड के मरीज उपचारत हैं। इनके परिजन प्राय: धूप और खुले में परेशान होते हैं। ऐसे में उनकी चिंता करना हमारी प्राथमिक जिम्मेदारी है। सिलावट ने कहा कि यहां परिजन के रात्रि विश्राम के साथ ही पानी, भोजन इत्यादि की व्यवस्था तत्काल सुनिश्चित की जाए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर मनीष सिंह, निगमायुक्त प्रतिभा पाल, डीन मेडिकल कॉलेज डॉ. संजय दीक्षित एवं अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो