scriptसमय से पूर्व हो सकते हैं यशवंत क्लब चुनाव | Yashwant club elections may be ahead of time | Patrika News

समय से पूर्व हो सकते हैं यशवंत क्लब चुनाव

locationइंदौरPublished: May 27, 2022 11:37:40 am

Submitted by:

Lokendra Chouhan

-मौजूदा कमेटी के चुनाव लडऩे पर कुछ सदस्य कोर्ट जाने की तैयारी में-आशंका के चलते हो सकती है घोषणा

समय से पूर्व हो सकते हैं यशवंत क्लब चुनाव

समय से पूर्व हो सकते हैं यशवंत क्लब चुनाव

इंदौर. शहर के प्रतिष्ठितों के यशवंत क्लब के चुनाव हमेशा माह के आखरी रविवार को होते आए हैं लेकिन इस बार जल्दी कराने की तैयारी है। कारण नगर निगम चुनाव बताया जा रहा है लेकिन कहानी कुछ और भी सामने आ रही है। कुछ सदस्य मौजूदा कमेटी के चुनाव लडऩे को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसको देखते हुए ये फैसला किया गया।

साढ़े चार हजार सदस्यों वाले यशवंत क्लब में चुनाव का आगाज हो गया है। वैसे तो दो साल पहले चुनाव होने थे लेकिन कोरोना काल की वजह से अब हो रहे हैं। क्लब में वर्षों से चुनाव माह के आखरी रविवार को होते आए हैं लेकिन इस बार पहले कराए जाने की तैयारी की जा रही है। 19 जून की तारीख भी निकलकर बाहर आ रही है। इतनी जल्दी चुनाव कराने के पीछे तर्क ये दिया जा रहा है कि नगर निगम चुनाव भी हो सकते हैं। उस वजह से रुकावट ना आए, इसलिए जल्दी कराने पर विचार हो रहा है।
दाल में काला आ रहा नजर

इधर, विरोधी खेमे को दाल में कुछ काला नजर आ रहा है। कोर्ट से बचने के लिए जल्दबाजी का ये खेल किया जा रहा है। सदस्य नेहा बेरी ने जिला प्रशासन से लेकर रजिस्ट्रार विभाग को शिकायत भी कर रखी है। उनका कहना है कि दो कार्यकाल पूरा करने वाली टीम फिर से चुनाव कैसे लड़ सकती है। क्लब के नियमों में लिखा हुआ है। इसको लेकर वह कोर्ट जाने की तैयारी भी कर रही है। इस बात की भनक लगने पर चुनाव की घोषणा तो नहीं हो रही है क्योंकि एक बार घोषणा हो गई तो फिर चुनाव रोकना आसान नहीं होता है। हालांकि दोनों पैनलों ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है। मौजूदा अध्यक्ष पम्मी छाबड़ा ने अपनी पैनल घोषित कर दी, जबकि टोनी सचदेवा की टीम हैप्पी व्हायसी की पैनल चार दिन पहले घोषित हो चुकी है।
टीम हैप्पी व्हायसी
अध्यक्ष – टोनी सचदेवा
सचिव -संजय गौरानी
सह सचिव -सुरभि चौधरी
कोषाध्यक्ष -आदित्य उपाध्याय
संचालक -नितेश दानी, रुपल पारेख, संदीप जैन, शैलेंद्र खेर और विपिन कुलवाल

टीम पम्मी छाबड़ा
अध्यक्ष -पम्मी छाबड़ा
सचिव -संदीप भंडारी
सह सचिव -अतुल सेठ
कोषाध्यक्ष -विजय कस्तूरी
संचालक -अनिमेष सोनी, नितेश गुप्ता, शिखर वर्मा, मनीष महासे और डॉ. मनोज पहाडिय़ा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो