प्रेस प्रसंग में हो गई गर्भवती, बदनामी के डर से पांचवें महीने में पेट में ही बच्चे को मार डाला

  • युवती के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस
  • डर के मारे खा ली थी गर्भपात की गोलियां

इंदौर. निरजंनपुर में रहने वाली एक युवती के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपित ने गर्भपात करने की नीयत से गोलियां खा ली थीं। इसके बाद मृत अवस्था में बच्चे को जन्म दिया।

must read : बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का आरोपी पकड़ाया, नशे में रात 2 बजे उठा ले गया और खंडहर में फेंक दी लाश

पुलिस के अनुसार हाल ही में एक युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने एक मृत बच्चे को जन्म दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो पता चला कि निरजंनपुर में रहने वाली युवती का पास ही में रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध हो गया था। वह गर्भवती हो गई। जब पांच माह का गर्भ हुआ तो उसे डर सताने लगा कि अब परिवार और समाज को क्या जवाब देगी।

must read : जीतू सोनी के अड्डे पर ‘शारीरिक शोषण’ से युवती को ठहर गया गर्भ और हो गई मौत !

इस पर उसने गर्भपात की गोलियां खा ली थी। उसकी हालत बिगड़ी तो इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया। मामले में परिजनों के बयान के बाद साफ हो गया कि युवती के कारण बच्चे की मौत हुई, इस पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया। उसकी गिरफ्तारी भी की जाएगी।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned