scriptहाई कोर्ट की फटकार : किसी की बच्ची २ साल से गायब है, उस परिवार पर क्या बीत रही होगी…! | young girl is missing from two years what happen on her family | Patrika News

हाई कोर्ट की फटकार : किसी की बच्ची २ साल से गायब है, उस परिवार पर क्या बीत रही होगी…!

locationइंदौरPublished: Nov 13, 2018 01:11:38 pm

कोर्ट की सख्ती: डीआईजी-एसपी को लगाई फटकार
 
 

indore

हाई कोर्ट की फटकार : किसी की बच्ची २ साल से गायब है, उस परिवार पर क्या बीत रही होगी…!

इंदौर. जिसकी जवान बच्ची दो साल से गायब है, उसके परिवार पर क्या बीत रही होगी। आपकी पुलिस काम कर रही है या नहीं। अक्टूबर २०१६ से बच्ची का कोई पता नहीं है और आपका महकमा सही जानकारी भी नहीं दे रहा है। यह नहीं चल सकता है। जल्द से जल्द बच्ची को पेश करें वरना कोर्ट आपके खिलाफ कार्रवाई करेगी। लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
सोमवार को ट्विंकल डागरे गुमशुदगी से जुड़ी याचिका पर सुनवाई के दौरान जस्टिस रोहित आर्य ने डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र और एसपी अवधेश गोस्वामी को फटकार लगाते हुए यह बात कही।
कोर्ट की सख्ती के बाद डीआईजी मिश्र ने अंडरटेकिंग दी है कि अगले तीन दिन के अंदर मामले की जांच के लिए एसआईटी (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) गठित कर दी जाएगी। ट्विंकल के पिता संजय डागरे द्वार दद्मायर की गई याचिका पर १९ नवंबर को अगली सुनवाई के आदेश दिए हैं। सोमवार को जस्टिस आर्य की एकल पीठ में 9 नंबर पर याचिका की सुनवाई होना थी, सुबह करीब 11 बजे इस पर सुनवाई हुई। इस समय कोर्ट ने आदेश दिए कि लंच के बाद 2.30 बजे डीआईजी और एसपी को बुलाया जाए। 2.30 बजे जब दोनों अफसर उपस्थित हुए तक कोर्ट तगड़ी फटकार लगाई।
इन पर भी सुनवाई
– मंदसौर में महज सात वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी विभत्स घटना को लेकर हाई कोर्ट में दायर जनहित याचिका सोमवार को सुनवाई हुई। इसमें सरकार द्वारा अपना जवाब पेश किया। कोर्ट ने २९ नवंबर को सुनवाई के आदेश दिए हैं।
– चेक पोस्ट पर अवैध वसूली मामले में लगी याचिका पर सरकार ने सोमवार को भी कोई जवाब पेश नहीं किया। कोर्ट ने २२ नवंबर के अगली सुनवाई के आदेश दिए हैं।
– रिहायशी बहुमंजिला से जुड़े मुद्दे पर हाई कोर्ट में आज होगी सुनवाई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो