script

मोबाइल चोरी का आरोप लगा तो किशोरी ने आत्महत्या कर ली

locationइंदौरPublished: Sep 11, 2019 01:57:02 pm

Submitted by:

Manish Yadav

पुलिस ने पड़ोसी परिवार के खिलाफ दर्ज किया केस

suicide_anm_student.jpg

Student Suicide

इंदौर। देपालपुर में रहने वाली एक किशोरी ने चोरी के आरोप से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि पड़ोसी उसे परेशान कर रहे थे। इसी से तंग आकर उसने फांसी लगा ली।
पुलिस के अनुसार नसीम पिता शाबीर शाह (14) ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उसके पड़ोस में रहने वाले शेरु और उसका परिवार परेशान कर रहा था। नसीम को हर छोटी-मोटी बात को लेकर प्रताडि़त किया जाता। देपालपुर टीआई के मुताबिक नसीम के पास एक मोबाइल था। इस मोबाइल को आरोपित अपना बता रहे थे। उसे अपना बताकर नसीम पर चोरी का आरोप लगा रहे थे। रोजाना की प्रताडऩा और चोरी के आरोप से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सभी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है और कार्रवाई कर रही है।
युवक ने जहर खाया, मौत

लोकनायक नगर में रहने वाले एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार विजय पिता अशोक (40) को इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसने घर पर ही जहर खा लिया था। अभी जहर खाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं विशाल पिता रामचन्द्र (19) निवासी महेश यादव नगर को मृत अवस्था में बड़े अस्पताल लाया गया था। उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो