scriptथाने में युवक ने पी लिया एसिड, पुलिस वालों के उड़ गए होश, अफसरों से भी छुपाई बात | young man drank acid in the police station, the policemen in shocked | Patrika News
इंदौर

थाने में युवक ने पी लिया एसिड, पुलिस वालों के उड़ गए होश, अफसरों से भी छुपाई बात

ट्रक खरीदी-बेची के झगड़े में खरीदार को दो दिन से बैठा रखा है पुलिस चौकी

इंदौरNov 20, 2019 / 04:53 pm

रीना शर्मा

थाने में युवक ने पी लिया एसिड, पुलिस वालों के उड़ गए होश, अफसरों से भी छुपाई बात

थाने में युवक ने पी लिया एसिड, पुलिस वालों के उड़ गए होश, अफसरों से भी छुपाई बात

इंदौर. सनावद का इदरीस मोहम्मद खान इंदौर बजरंग नगर काकड़ का रहने वाला है। उसका सेंधवा के व्यापारी महेश अग्रवाल और साजिद अली से ट्रक का सौदा ग्यारह लाख रुपए में हुआ था। सौदा नहीं पटा तो ट्रक वापस कर दिया। व्यापारी का कहना था कि ट्रक के पाट्र्स गायब है। उसने क्षिप्रा थाने में आवेदन दिया था जहां से मामला मांगलिया पुलिस चौकी भेजा गया था। चौकीवाले पूछताछ के नाम पर इदरीस को उठा लाए। दो दिन से अवैध रूप से हिरासत में रखा था।
must read : नशेड़ी कार चालक ने बाइक को मारी टक्कर, 15 फीट उछलकर गिरे दो बच्चे, चार गंभीर

इसी बीच व्यापारी ने आरोप लगाया है कि ट्रक गायब हो गया है। इदरीस ने ही ट्रक चुराया है। पुलिस ने केस दर्ज करने के बजाए दबाव का खेल शुरू किया। इदरीस को कहा कि तुमने ट्रक का सौदा जितने रुपए में किया था, उतने रुपए चुका दो। वो कहने लगा कि मैंने ट्रक नहीं चुराया है तो पैसेक्यों दूं। दो दिन तक पुलिस उस पर दबाव बनाती रही तो कल उसने थाने के अंदर बाथरूम में रखा एसिड पी लिया। वो बेहोश हो गया। पुलिसवालों के होश उड़ गए। चौकी प्रभारी रवीन्द्र भदौरिया को सूचना दी। उन्होंने टीआई मोहन जाट को बताया। आनन-फानन में इदरीस को बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया। हल्ला नहीं मचे और बात दब जाएं इसलिए उसे सरकारी अस्पताल भी ले गए। अफसरों से भी बात छुपाई। इधर चौकी प्रभारी रवीन्द्र भदौरिया मामले से अंजान बन रहे हैं उनका कहना है टीआई से जानकारी लें।

Home / Indore / थाने में युवक ने पी लिया एसिड, पुलिस वालों के उड़ गए होश, अफसरों से भी छुपाई बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो