scriptप्रेमी से शादी पर अड़ी प्रेमिका, फिर आया ये खौफनाक मोड़… | young man suicide due to relationship with a girl | Patrika News

प्रेमी से शादी पर अड़ी प्रेमिका, फिर आया ये खौफनाक मोड़…

locationइंदौरPublished: Oct 08, 2018 01:06:30 pm

Submitted by:

amit mandloi

आइटीआइ छात्र की आत्महत्या में पुलिस ने प्रेमिका व उसके परिजन पर केस दर्ज किया था।

lover

प्रेमी से शादी पर अड़ी प्रेमिका, फिर आया ये खौफनाक मोड़…

इंदौर. आइटीआइ छात्र की आत्महत्या में पुलिस ने प्रेमिका व उसके परिजन पर केस दर्ज किया था। आरोपी छात्र पर शादी के लिए दबाव बना रहे थे। इसके चलते उसने फांसी लगा ली थी। सुसाइड नोट में उसने आरोपियों को मौत का जिम्मेदार बताया। बाणगंगा पुलिस के मुताबिक, राजाबाग कॉलोनी निवासी सुमित (21) पिता राजेश सिंघारे ने ३१ जुलाई २०१७ को घर में फांसी लगा ली थी। जांचकर्ता एएसआई जगन्नाथ शर्मा ने बताया, वह धामनोद से आइटीआइ कर रहा था। वहीं कॉलेज होस्टल में रहता था।
कॉलेज की प्यून सूरजबाई गिरवा की बेटी अंजना से उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद संबंध हो गए। इसी के बाद अंजना, सूरजबाई, बहन सुनीता वास्कले, भाई चंदू उर्फ चंद्रशेखर ने सुमित पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया। इंदौर आकर सुमित के परिजन से मिले तो उन्होंने शादी से इनकार किया। इसके बाद भी सुमित पर दबाव जारी रखा। कोर्ट में अंजना से शादी करवा दी। बाद में सामाजिक रीति-रिवाज से शादी के लिए कहते रहे। इसके चलते सुमित ने आत्महत्या कर ली। उसने सुसाइड नोट में बताया, अंजना ने परिवार के साथ मिलकर मुझे फंसाया। इन्हीं से परेशान होकर मैं जान दे रहा हूं। जांच के बाद बाणगंगा पुलिस ने आरोपियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो