scriptआपकी राशि में हैं पदोन्नति के योग, यात्रा के लिए भी शुभ है समय | Your sum is the sum of the promotion, the auspicious time for travel | Patrika News

आपकी राशि में हैं पदोन्नति के योग, यात्रा के लिए भी शुभ है समय

locationइंदौरPublished: May 12, 2019 11:08:51 am

आपकी राशि में हैं पदोन्नति के योग, यात्रा के लिए भी शुभ है समय

indore

आपकी राशि में हैं पदोन्नति के योग, यात्रा के लिए भी शुभ है समय

मेष
आलस्य से बचकर रहें अन्यथा बने काम बिगड़ सकते हैं। कार्यों में रुकावट आ सकती है। कार्यस्थल पर किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें। वाणी पर संयम रखें।
वृषभ
नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। अच्छे लोगों से भेंट होगी जो आपके हितचिंतक रहेंगे। व्यापार-नौकरी में लाभ होगा। परिजनो की मदद से कार्य सम्पन्न होंगे।
मिथुन
जिसे आप किसी काम का न समझते थे आज वही आपके कार्यों में सहभागी बनेगा। यात्रा का योग है। रिश्तेदारों से संपत्ति संबंधी विवाद बड़ा रूप ले सकता है। सतर्क रहें।
कर्क
कुछ लोग आपके कार्यों से नाखुश रहेंगे। आज कार्यों को परिजनों में प्रशंसा मिलेगी। मन में उत्साह बढ़ेगा, जिससे कार्य की गति बढ़ेगी। खर्चों में कमी करें। कानूनी विवाद निपटेंगे।
सिंह
आप की दिनचर्या में बदलाव होगा। भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों से लाभ संभव है। व्यापारिक कार्यों से आर्थिक लाभ होगा।
कन्या
व्यापार-व्यवसाय अनुकूल रहेगा। परिवार में तनाव से चिंता बढ़ेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। परोपकार में रुचि बढ़ेगी। धर्म-कर्म में समय व्यतीत होगा।
तुला
दिन मध्यम है। संतान की आजीविका संबंधी समस्या का हल होगा। किसी शुभचिंतक से मेल-मुलाकात आत्मबल मजबूत करेगी। लापरवाही से काम न करें। वाहन सुख संभव है।
वृश्चिक
आलस त्यागें। आपकी मेहनत से व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा। सश्रम किए गए कार्य सफल होंगे। पारिवारिक कष्ट एवं समस्याओं का अंत संभव है।
धनु
आज आकस्मिक लाभ हो सकता है। निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता होगी। परिश्रम से स्वयं के कार्यों में भी शुभ परिणाम मिलने की उम्मीद है। विदेश जाने के योग बनेंगे।
मकर
पारिवारिक जिम्मेदारी बढऩे से व्यस्तता बढ़ेगी। आज कार्य में नवीनता के भी योग हैं। संतान के व्यवहार से समाज में सम्मान बढ़ेगा। दिन अनुकूल है। कीर्ति बढ़ेगी।
कुंभ
आपकी मेहनत के अनुरूप सफलता मिलने में संदेह है। रुके काम बनेंगे, सफलता मिलेगी। दूसरों के झंझटों में न पड़ें। काूननी मसले हल हो सकते हैं।
मीन
बिना सोच विचार कोई काम न करें। मांगलिक आयोजनों के लिए रूपरेखा में परिवर्तन होगा। अच्छे कार्यों के लाभकारी परिणाम मिलेंगे। सामाजिक समारोहों में भाग ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो