अवैध संबंधों की उलझन, पति को बचाया तो प्रेमी ने कर ली आत्महत्या

अवैध संबंधों की उलझन, पति को बचाया तो प्रेमी ने कर ली आत्महत्या

Manish Yadav | Publish: Nov, 10 2018 11:24:16 AM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:54:04 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

अवैध संबंधों का खुलासा होने पर गया था आत्महत्या करने

इंदौर। द्वारकापुरी में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि युवक का उसके पास ही में रहने वाली महिला से अवैध संबंध था। जब इस बात का खुलासा हुआ तो महिला का पति मरने चला, लेकिन उसे पड़ोसियों ने उसे बचा लिया, इसी बीच प्रेमी ने आत्महत्या कर ली।
पुलिस के अनुसार दिनेश (२२) के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी उसकी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन पूछताछ में पता चला है कि उसका घर के पास ही में रहने वाली महिला से अवैध संबंध था। महिला के पति को जब इस बात का पता लगा तो उसने विवाद किया, और इसके बाद वह हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने जाने लगा। आसपास के लोगों को जब पता चला तो उन्होंने उसे रोक लिया। उसे समझा-बुझाकर आत्महत्या नहीं करने के लिए मना लिया। इसी बीच दिनेश ने घर पर फांसी लगा ली। जब तक परिवार का ध्यान जाता, तब तक काफी देर हो गई थी। उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है, फिलहाल आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned