scriptपत्नी व उसके प्रेमी के कारण युवक ने की थी आत्महत्या, दोनों पर केस | Youth committed suicide due to wife and her lover | Patrika News

पत्नी व उसके प्रेमी के कारण युवक ने की थी आत्महत्या, दोनों पर केस

locationइंदौरPublished: Nov 17, 2019 10:16:27 pm

एक साल बाद केस दर्ज

पत्नी व उसके प्रेमी के कारण युवक ने की थी आत्महत्या, दोनों पर केस

पत्नी व उसके प्रेमी के कारण युवक ने की थी आत्महत्या, दोनों पर केस

इंदौर. युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी व प्रेेमी के खिलाफ केस दर्ज किया है, अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। एक साल की जांच के बाद केस दर्ज हुआ है।
छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले राजेश ने करीब एक साल पहले जहरीली वस्तु खा ली थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की थी। टीआई संतोषसिंह यादव ने बताया, जांच के दौरान यह बात सामने आई कि राजेश की पत्नी के संजय जैन नामक युवक के साथ अवैध संबंध है। आरोपी ने अवैध संबंधों को लेकर पत्नी को रोका भी लेकिन वह प्रेमी के साथ मिलकर वह अपनी पति को ही धमकाने गी थी। पत्नी से परेशान होकर राजेश ने आत्महत्या कर ली थी। जांच के बाद पत्नी व उसके प्रेमी संजय के खिलाफ पुलिस ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है, अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
अंडे की प्लेट नहीं उठाई तो पत्नी से मारपीट
द्वारकापुरी में पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने पति लाखन के खिलाफ केस दर्ज किया है। पत्नी के मुताबिक, आरोपी पति घर मेें बैठकर अंडे खा रहा था। बाद में उसने पत्नी को प्लेट हटाने के लिए कहा तो पत्नी ने इनकार कर दिया। पत्नी का कहना था कि वह अंडे की प्लेट को हाथ नहीं लगाएगी। इस पर पति ने मारपीट करने के साथ ही गला दबाने का भी प्रयास किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो