scriptलोकसभा चुनाव को लेकर युवक कांग्रेस का दो दस्तक…चलो वार्ड अभियान | Youth Congress campaign Lok Sabha elections | Patrika News

लोकसभा चुनाव को लेकर युवक कांग्रेस का दो दस्तक…चलो वार्ड अभियान

locationइंदौरPublished: Mar 20, 2019 11:09:09 am

Submitted by:

Uttam Rathore

रंगपंचमी के बाद नेता उतरेंगे मैदान में, गांधी भवन में प्रभारी ने बैठक लेकर दी जिम्मेदारी

Youth Congress

लोकसभा चुनाव को लेकर युवक कांग्रेस का दो दस्तक…चलो वार्ड अभियान

इंदौर. लोकसभा चुनाव को लेकर युवक कांग्रेस दो दस्तक…चलो वार्ड अभियान शुरू करने जा रही है। इसको लेकर कल पार्टी कार्यालय गांधी भवन में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक और इंदौर-उज्जैन लोकसभा के प्रभारी सुरजीत शर्मा ने बैठक ली। इसमें अभियान की पूरी जानकारी देने के साथ पदाधिकारियों को विधानसभावार जिम्मेदारी दी गई।

युवक कांग्रेस के शहर कार्यकारी अध्यक्ष अंकित खड़ायाता ने बताया कि अभियान की शुरुआत रंगपंचमी के बाद होगी। तब-तक युवक कांग्रेस के सारे पदाधिकारी और नेताओं को अपनी-अपनी विधानसभा में अभियान का पूरा खाका तैयार करने को कहा गया। बैठक में दौलत पटेल, पुनीत पारिया, सुभाष सिरसिया, तत्सम भट्ट, संतोष यादव, दुर्गेश पटेल, शैलेष राजपुरोहित, लोकेंद्र राजपूत, भारत भूषण वर्मा, भुपेंद्र गौतम और अवधेश गर्ग आदि मौजूद थे। शर्मा ने सभी नेताओं को चुनाव होने तक मैदान में रहकर बूथ मैनेजमेंट जमाने और साथ ही पार्टी के प्रत्याशी की पूरी मदद करने के निर्देश दिए, ताकि इस बार इंदौर सीट जीत सकें।
कांग्रेस सरकार की बताएंगे उपलब्धि
खड़ायता ने कहा कि शहर की 4 और ग्रामीण की 4 विधानसभाओं में अभियान चलेगा। लोगों के घर दस्तक देकर बताएंगे कि विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस ने जो वचन दिए थे, वे सत्ता में आने के बाद पूरे किए जा रहे हैं। इसमें स्वच्छता में नंबर वन आने पर निगम के सफाई मित्रों को 5-5 हजार रुपए, गरीबों से बिजली के 100 यूनिट तक 100 रुपए और इससे ज्यादा पर 2 रुपए यूनिट लेने, 5 हजार स्मार्ट क्लास योजना बनाने, रोजगार दिलाने, वृद्धा पेंशन दोगुनी, कन्या विवाह योजना की राशि 51 हजार, किसानों का कर्ज माफ करने, गोशाला निर्माण व पुलिसकर्मियों को अवकाश देने जैसी योजनाएं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो