ब्रिज पर लहूलुहान था युवक, 25 मिनट तक लोग बनाते रहे वीडियो, वो तड़प-तड़पकर मर गया

  • मोबाइल व्यापारी ने की मदद, लेकर भागे अस्पताल
  • डॉक्टर बोले- जल्दी ले आते तो शायद बचा लेते

इंदौर. शहर में मानवता को शर्मसान करने वाला एक मामला सामने आया है। भंडारी ब्रिज पर किसी वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। युवक करीब 30 फीट तक रगड़ाया और डिवाइडर से टकरा गया। उसके सिर में गंभीर चोट लगी। वहां से गुजर रहे लोग करीब 25 मिनट तक यह सब देखते रहे और वीडियो बनाते रहे। फिर मोबाइल दुकान संचालक ने उसे रिक्शा में अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। ज्यादा खून बहने से रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। परिजन व व्यापारी का कहना है कि यदि लोग तत्काल उसे अस्पताल पहुंचा देते तो शायद वह बच जाता।

must read : जानवरों को खाना खिलाने निकले नमकीन व्यापारी के लिए ‘मौत’ बनकर आया ऑटो

परदेशीपुरा पुलिस के अनुसार हादसे में दुर्गा नगर निवासी 26 वर्षीय नितांत वैशंपायन की मौत हुई है। नितांत पटेल मोटर्स में सर्विसिंग का काम करता था। रविवार को जल्दी छुट्टी होने पर वह बाइक से घर जा रहा था। भंडारी ब्रिज पर उसे वाहन ने टक्कर मार दी। वह काफी दूर तक रगड़ाता हुआ ब्रिज की रैलिंग से टकरा गया। उसके सिर में गंभीर चोट लगी और खून बहने लगा।

must read : बेटी ने प्रेमी के साथ भागकर की शादी, गुस्साए परिजन ने दो घंटे में ही युवक को चाकूओं से छलनी कर दिया

मेरे हाथों पर उसने दम तोड़ दिया

परिजन ने बताया कि हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ तो जमा हो गई, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया। किसी ने एंबुलेंस और पुलिस तक को कॉल नहीं किया। करीब 25 मिनट बाद वहां से परदेशीपुरा निवासी मोबाइल दुकान संचालक अनिल वर्मा निकले। भीड़ देखकर वह भी रुक गए। एक अधेड़ ने चिल्लाया कि कोई तो इसे अस्पताल ले जाओ। उन्होंने रिक्शा रुकवाया।

must read : पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी, उसने शादी से किया इनकार तो कर ली खुदकुशी

अनिल ने घायल को उठाया और एमवायएच पहुंचे। अनिल ने बताया कि एमवायएच पहुंचते ही उनके हाथों में युवक ने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों का कहना था कि थोड़ी देर पहले ले आते तो शायद हम उसे बचा लेते। परदेशीपुरा थाने के एएसआई शिवराज सिंह ठाकुर ने बताया कि उसने हेलमेट नहीं पहना था। यदि हेलमेट पहने होता तो सिर में ज्यादा चोट नहीं लगती। परिवार में माता-पिता हैं। युवक का पोस्टमार्टम करा दिया।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned