पुलिस ने जिसे मरा हुआ समझा, वह तो घर पर खर्राटे ले रहा था, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

  • सत्यसाईं चौराहे के पास हादसे में युवक की मौत
  • उलझ गया है शिनाख्ती का मामला

इंदौर. बीती रात सत्यसाईं चौराहे के पास सडक़ हादसे में युवक की मौत हो गई। शव के पास से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर जब पुलिस ने फोन किया तो पता चला कि जिसे मृतक समझा जा रहा था वह जिंदा है। वह तो घर पर खर्राटे ले रहा था अब मृतक की शिनाख्ती का मामला उलझ गया है।

must read : विजयवर्गीय पिता-पुत्र से संघ नाराज, विहिप पदाधिकारी को लेकर दिया था ऐसा बयान, मंत्री बोले- इनका बहिष्कार करो

पुलिस के अनुसार कल रात को हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस का दल पहुंच गया था। युवक को अस्पताल भेजा गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि वह सत्यसाईं चौराहे से जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। शव की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक कार्ड मिला है। इसमें उसका नाम मेहरबानसिंह पता चला। उसके पास से एक मोबाइल भी मिला है। मोबाइल के नंबर के आधार पर पुलिस ने जब परिजनों से संपर्क करने के लिए फोन लगाया। इस पर पता चला कि जिसे वह लोग मृत मान रहे थे वह तो जीवित है और घर पर सो रहा है। पुलिस उसके पास से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान कर जांच कर रही है।

must read : 20 जनवरी से शुरू होने वाली है विंटर शेड्यूल फ्लाइट, सप्ताह में ये तीन दिन रहेगा शेड्यूल

युवक ने की आत्महत्या

लसूडिय़ा पुलिस ने कल रेलवे ट्रैक से एक युवक का शव बरामद किया है। कल रात सूचना मिली थी कि फिनिक्स टाउनशिप के पास में एक युवक पड़ा हुआ है। इस पर पुलिस का दल वहां पहुंचा। टीआई संतोष दुधी ने बताया कि रेलवे ट्रैक के पास में शव मिला है। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। यह आशंका जताई जा रही है कि वह आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर आया होगा। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned