युवक ने पीया एसिड तो महिला ने गटक लिया टॉयलेट क्लीनर, युवक की मौत

एमवाय अस्पताल में लेकर आए थे दोनों को

इंदौर. एसिड पीने से देर रात एमवाय अस्प्ताल में एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला का पति उसे सुबह 5 बजे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसका इलाज चल रहा है।

must read : जानवरों को खाना खिलाने निकले नमकीन व्यापारी के लिए ‘मौत’ बनकर आया ऑटो

मिली जानकारी के अनुसार आकाश पिता प्रहलाद उम्र 25 वर्ष ने कल एसिड पी लिया था। परिजन पहले उसे जिला अस्पताल लेकर गए, यहां स्थिति बिगडऩे के बाद उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। शाम ६ बजकर ४५ मिनिट पर परिजन उसे एमवाय लाए थे, जहां केजुअलटी में उसका इलाज चल रहा था। करीब रात १० बजे उसकी मौत हो गई। उधर पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

must read : ब्रिज पर लहूलुहान था युवक, 25 मिनट तक लोग बनाते रहे वीडियो, वो तड़प-तड़पकर मर गया

गलतफहमी में पी लिया टॉयलेट क्लीनर

उधर कल्पकामधेनू नगर में रहने वाली एक महिला ने भी गलतफहमी में टायलेट क्लीनर पी लिया। महिला वंदना को लेकर उसका पति ब्रजेश सुबह 5 बजे एमवाय अस्पताल पहुंचा। पति ब्रजेश ने बताया की पत्नी ने गलती से पानी की जगह टायलेट क्लीनर पी लिया। उसके बाद उसे उल्टियां होने लगी। पति ने बताया की वह कैफे में काम करता है और मूल रूप से जबलपुर के रहने वाले हैं। इधर मामले में पुलिस जांच कर रही है कि मामला लापरवाही का है या वंदना ने परेशानी में आत्मत्या का प्रयास किया है।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned