script

मान कार्यक्रम में आया युवक नदी में डूबा, एक शख्स बोला- विसर्जित मूर्तियों की वजह से नहीं बचा पाया जान

locationइंदौरPublished: Dec 06, 2019 04:32:26 pm

घटनास्थल पर मौजूद एक युवक ने मृतक को बचाने का किया प्रयास
हातोद थाना क्षेत्र का मामला, अगले दिन मिला शव

मान कार्यक्रम में आया युवक नदी में डूबा, एक शख्स बोला- विसर्जित मूर्तियों की वजह से नहीं बचा पाया जान

मान कार्यक्रम में आया युवक नदी में डूबा, एक शख्स बोला- विसर्जित मूर्तियों की वजह से नहीं बचा पाया जान

इंदौर. हातोद स्थित एक गांव में मान कार्यक्रम में शामिल होने आए युवक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। कुछ देर बाद परिवार को घटना की सूचना मिली। इसके बाद सभी घटनास्थल पर पहुंचे। देर रात तक परिवार उसे नदी में तलाशता रहा। सुबह होने पर परिजन को नदी में शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया। पुलिस आत्महत्या और पानी में गिरने के बिंदु पर जांच कर रही है।
must read : जीतू पर इनाम एक लाख रुपए करने की तैयारी, धोखे से लिया अखबार का ऑफिस, अब तक 24 FIR दर्ज

एएसआइ रमेश सिंह यादव ने बताया, धर्मेंद्र (28) पिता चुन्नीलाल बैरागी निवासी माली मोहल्ला, लाबरिया भेरू की गंभीर नदी के गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। शव का जिला हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम कराया है। मामले में आत्महत्या और किसी वजह से पानी में गिरने की जांच की जाएगी। भाई नीरज का कहना है, बुधवार को हातोद स्थित ग्राम बोरसी में उनके भाई के बेटे का मान कार्यक्रम था। इसमें पूरा परिवार शामिल हुआ। धर्मंेद्र ने यहां खाना खाया। इसके बाद वह इंदौर के लिए निकल गया। कुछ देर बाद परिजन को गंभीर नदी में उसके डूबने की सूचना मिली।
must read : मलेरिया से जवान प्लाटून कमांडर की मौत, 16 जनवरी को थी शादी, घर में पसरा मातम

विसर्जित मूर्तियों की वजह से बचा नहीं पाया

वहां पहुंचने पर परिवार को पता चला कि एक युवक ने उनके भाई को पानी में डूबते देखा। वह उन्हें बचाने के लिए पानी में कूदा था, लेकिन नदी में विसर्जित की गई भगवान की मूर्तियों से निकले बांसों की वजह से वह गहरे पानी में नहीं पहुंच पाया। उसका कहना था मूर्तियां नहीं होती तो वह उनके भाई को बचा सकता था। परिजन पानी में धर्मेंद्र को देररात तक तलाशते रहे। गुरुवार सुबह शव मिलने पर परिवार ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया। परिजन का कहना है धर्मेंद्र को किसी तरह की परेशानी नहीं थी। उन्हें नहीं पता कि धर्मेंद्र नदी में कूदा है या किसी कारण वश गिरा। धर्मेंद्र ट्रेवल्स में नौकरी करता था। परिवार में माता-पिता और तीन भाई हैं। मामले में पुलिस ने परिजन के बयान लेने की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो