scriptदोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया युवक नदी में डूबा, शव देख माता-पिता हुए बेहोश | Youth drowned in choral river, parents unconscious after seeing body | Patrika News
इंदौर

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया युवक नदी में डूबा, शव देख माता-पिता हुए बेहोश

बड़वाह के चिडिय़ाभडक़ में पानी में डूबने से इंदौर के एक युवक की मौत हो गई है।

इंदौरJul 10, 2019 / 01:09 pm

हुसैन अली

indore

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया युवक नदी में डूबा, शव देख माता-पिता हुए बेहोश

इंदौर. बड़वाह के चिडिय़ाभडक़ में पानी में डूबने से इंदौर के एक युवक की मौत हो गई है। बताया जाता है कि साथियों के साथ में पिकनिक मनाने के लिए गया था, इसी दौरान हादसा हो गया।
पुलिस के अनुसार श्रेयांस पिता दिनेश (22) निवासी ब्रह्मबाग के शव को कल रात बड़वाह पुलिस बड़े अस्पताल लेकर आई थी। टीआई अनिल यादव ने बताया कि चार मित्रोंं का ग्रुप घूमने के लिए निकला था। यह पहले उज्जैन जाने वाले थे, लेकिन बाद में प्रोग्राम बदल गया। उन्होंने गूगल पर पिकनिक स्पॉट सर्च किए और इसके बाद वह चिडिय़ाभडक़ आ गए। यहां वे लोग नदी किनारे बैठै हुए थे। इस दौरान श्रेयांस तैरने के लिए चोरल नदी में उतर गया। श्रेयांस गहरे पानी में जाने से डूबने लगा तो अन्य दोस्तों ने शोर मचाया। इस पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक श्रेयांस डूब गया। 108 वाहन से उसे बड़वाह के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
indore
बेंगलूरु में करता था जॉब, छुट्टी में आया था घर

बेटे की डूबने की सूचना पर पिता दिनेश पाठक व मां निधि पाठक बड़वाह अस्पताल पहुंचे। बेटे श्रेयांस को देखकर मां व पिता बेहोश हो गए। दोनों बेटे के जिंदा होने को लेकर निजी अस्पताल में इलाज कराने के लिए अड़ गए। इस पर पुलिस से भी उनका विवाद भी हुआ। पुलिस ने मानवता के नाते श्रेयांस के शव को इंदौर ले जाने के लिए अनुमति दी। उनके साथ बड़वाह पुलिस का एक जवान भी गया। परिजनों ने बताया श्रेयांस बेंगलूरु में रहकर पढ़ाई व नौकरी करता था। छुट्टियों में वह अपने घर इंदौर आया था।

Home / Indore / दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया युवक नदी में डूबा, शव देख माता-पिता हुए बेहोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो