चाकूबाजी में घायल युवक की मौत

चाकूबाजी में घायल युवक की मौत

Hussain Ali | Publish: Aug, 19 2019 02:10:56 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस बढ़ाएगी धारा

इंदौर.आजाद नगर में चाकूबाजी में घायल युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि करीब पांच महिने पहले उस पर बदमाश ने चाकू से हमला किया था। तब से उसका इलाज चल रहा था और कल रात को मौत हो गई। अब पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

must read : पुलिस अधीक्षक की गाड़ी से निकला सांप, मची अफरा-तफरी

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम जुनैद उर्फ गोलू पिता अंसार (28) निवासी आजाद नगर है। सीएसपी एसएस तोमर ने बताया कि जुनैद का मार्च में क्षेत्र के ही बदमाश से विवाद हो गया। बदमाश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। तभी उसे उसका इलाज चल रहा था। कल रात को उसकी मौत हो गई। परिजनों ने चाकू की चोट के कारण ही मौत होने की बात कही है। उनका कहना है कि आरोपित के हमले में घायल होने के बाद इंफेक्शन फैला और उसकी मौत हो गई।

must read : world photography day : परफेक्शन की चाहत में ये प्रोफेशनल भी बन गए फोटोग्राफर, दुनिया में सराही जा रही इनकी तस्वीरें

परिजनों ने चाकूबाजी के कारण मौत का आरोप लगाया है। इस पर पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा गया। पीएम रिपोर्ट में अगर उसी चोट के कारण मौत होने की बात सामने आती है तो पुलिस इस मामले में धारा बढ़ाकर आगे की कार्रवाई करेगी। इस मामले में पुलिस ने आरोपित पर पहले ही हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुकी है। जांच में हत्या की बात सामने आने पर हत्या का केस दर्ज करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned