10 लाख रुपए में बेची अश्लील फिल्म, वेब सीरीज बताकर की थी शूटिंग

पीड़िता सहित दो मॉडल साइबर सेल के पास पहुंचीं

By: Pawan Tiwari

Published: 02 Aug 2020, 01:53 PM IST

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने अश्लील वीडियो बनाने का मामला समाने आया है। वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न बेवसाइट को लाखों में बेचने के मामले में पीड़िता पुलिस के पास पहुंच गई हैं।

बताया जा रहा है कि पीड़िता सहित दो मॉडल साइबर सेल के पास पहुंचीं। पुलिस टीम आरोपियों को लेकर उस फार्म हाउस पहुंची जहां फिल्म शूट हुई थी। स्कीम 78 के एक मकान में भी फिल्म बनाने की बात सामने आई है। वहां भी जांच होगी। फिलहाल पुलिस टीम मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

10 लाख में बेची थी फिल्म
बताया जा रहा है कि फिल्म को बनाकर 10 लाख रुपए में बेचा गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों के बैंक अकाउंट की जानकारी हासिल कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी इस तरह की कितनी फिल्में बनाकर बेच चुके हैं।

मांगा गया जवाब
इस मामले में एसपी ने बताया कि जिन पोर्न साइट पर वीडियो अपलोड किए गए हैं, उनके संचालकों को नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है कि उन्होंने किसकी अनुमति से वीडियो अपलोड किए।


क्या है मामला
पुलिस के मुताबिक 25 जुलाई को 22 साल की एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वेब सीरीज और फिल्मों में काम दिलाने का प्रलोभन देकर उसकी अश्लील फिल्म बना ली गई है। युवती ने अपनी शिकायत में अंकित चावला और मिलिन्द्र डावर नाम के दो युवकों पर झांसा देकर अश्लील फिल्म बनाने के आरोप लगाए थे। युवती ने अपनी शिकायत बताया कि वो मॉडलिंग करती है आरोपी मिलेन्द्र डावर ने उसे वेब सीरीज और बड़े प्रोडक्शन हाउस में काम दिलाने का प्रलोभन दिया और एक डायरेक्टर से मिलाया।

मॉडल युवती की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया और आरोपी मिलेन्द्र डावर और अंकित चावला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने तीन से चार लड़कियों को इसी तरह से शिकार बनाने की बात कबूली है। उम्मीद है कि पूछताछ में आरोपियों से और भी खुलासे हो सकते हैं।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned