रंजिश में युवक की चाकूऔर पत्थर मारकर हत्या

रंजिश में युवक की चाकूऔर पत्थर मारकर हत्या

Manish Yadav | Updated: 09 Oct 2019, 01:00:00 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- दो अन्य साथी घायल, लाबरिया भेरू के पास हुई वारदात, रंजिश के चलते बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

इंदौर। लाबरिया भेरू के पास कल रात को एक युवक की हत्या हो गई। जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। बताया जाता है कि युवक बाइक से अपने दोस्तों के साथ में जा रहे थे। इसी दौरान रंजिश के चलते बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।
पुलिस के अनुसार तरूण पिता कैलाश जाटव (20) निवासी रविदासपुरा की शिकायत पर राहुल बैरागी और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस हमले में हर्ष उर्फ बिट्टू पिता बब्बू पाठक (28) छत्रीपुरा, सोनू पिता रमेश चौधरी निवासी रविदासपुरा और सौरभ पिता रमेश तवंर निवासी पंचमूर्ति नगर घायल हो गया। घायलों को गंभीर हालत में बड़े अस्पताल लाया गया, जहां पर बिट्टू की मौत हो गई। उसने पुलिस को बताया कि आरोपित से रंजिश चल रही थी। कल रात को वह अपने दोस्त सौरभ को छोडऩे घर जा रहे थे। धार रोड पर बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। पुरानी रंजिश की बात को लेकर मारपीट शुरू कर दी। साथियों ने बचाने की कोशिश की तो उन पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बिट्टू को बचाया नहीं जा सका।

थाने पर हत्या के प्रयास का केस, अस्पताल से हादसे की सूचना

टीआई संतोष यादव ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि छह लोग तीन बाइक पर सौरभ को छोडऩे के लिए जा रहे थे। सोनू का राहुल बैरागी निवासी द्वारकापुरी से विवाद चल रहा है। कल इसी विवाद के चलते आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर रोक लिया। बदमाशों ने सोनू पर चाकू से वार किया। उसके हाथ में चाकू लगा। इसके बाद उसके साथियों पर भी हमला कर दिया। बदमाशों ने चाकू और पत्थर से उसके साथियों पर हमला कर दिया। बिट्टू के सिर में गंभीर चोट आई थी। उसके साथी उसे लेकर बड़े अस्पताल गए। बिट्टू की सड़क हादसे में घायल होकर मृत्यु होने की सूचना मिली। हालंाकि विवाद की सूचना पर पुलिस का दल सक्रिय हो गया। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया। अब पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने अलग-अलग टीमें रवाना की है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जल्द ही इस मामले में सारे आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned