रेल के सामने कूदा युवक, सिर हुआ चकनाचूर, शव देख पत्नी बेसुध

रेल के सामने कूदा युवक, सिर हुआ चकनाचूर, शव देख पत्नी बेसुध

Hussain Ali | Publish: Mar, 17 2019 12:29:09 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

रेल के सामने कूदा युवक, सिर हुआ चकनाचूर, शव देख पत्नी बेसुध

इंदौर. रेल के सामने कूदकर युवक ने आत्महत्या कर ली। उसके मोबाइल से पुलिस ने पहचान की। हादसे के चलते युवक का सिर चकनाचूर हो गया। काफी प्रयास के बाद भी वह नहीं मिला। जीआरपी पुलिस ने बताया, भंडारी ब्रिज के नीचे रेलवे पटरी पर एक युवक का शव मिला। रेलवे से सूचना पर पुलिस पहुंची। युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। उसका सिर वहां नहीं मिला।

जीआरपी पुलिस ने आसपास काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। कुछ दूरी पर सिर की कुछ हड्डियां मिली हैं। इससे लग रहा है कि ट्रेन की चपेट में आने से उसका सिर कुचल गया इस कारण वह नहीं मिल पाया। वहां पर पुलिस को एक मोबाइल मिला। मोबाइल से पुलिस ने फोन लगाया तो उसकी पहचान अशोक रजक निवासी पाटनीपुरा के रूप में हुई। वह एक होटल में काम करता था। यहां पर वह पत्नी व बच्चों के साथ रहता है। उसका परिवार अशोक नगर में रहता है। जानकारी मिलने पर अशोक की पत्नी एमवाय अस्पताल पहुंची। उसने कपड़े देखकर अशोक की पहचान की। पति का शव देखकर रो-रोकर उसका बुरा हाल था। उसके परिजन भी इंदौर आ रहे हैं। शनिवार को उसका एमवाय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ। अशोक ने आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं चला है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned