script100 की स्पीड में कार दौड़ा रहे युवराज की कार टैंकर से टकराई, मौत | Yuvraj Car Met With Accident at the speed of 100kmph | Patrika News

100 की स्पीड में कार दौड़ा रहे युवराज की कार टैंकर से टकराई, मौत

locationइंदौरPublished: Jul 08, 2022 03:42:59 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कार में सवार युवक बना रहा था वीडियो..कह रहा था स्पीड कम करो और तभी हुआ एक्सीडेंट…

indore_accident.jpg

इंदौर. इंदौर में रात के तीन बजे सड़क पर दौड़ रही एक तेज रफ्तार सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकरा गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रुप से घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के दो वीडियो सामने आए हैं जिनमें से एक में तेज रफ्तार कार टैंकर से टकराती नजर आ रही है तो वहीं दूसरा वीडियो हादसे से ठीक पहले का है जो कि कार के अंदर बैठे किसी युवक ने ही बनाया है। जो कार की स्पीड कम करने के लिए कहता सुनाई दे रहा है।

 

100 की स्पीड में दौड़ा रहा था कार
घटना इंदौर के बाणगंगा इलाके की है जहां मार्डन चौराहे के पास एक तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े टैंकर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार एक युवक की मौत हो गई। कार में सवार दो युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक युवक का नाम युवराज है जो शहर के भवानी नगर का रहने वाला है। घटना से पहले जो वीडियो पुलिस के हाथ लगा है उसमें कार 100 की स्पीड से युवराज सड़क पर दौड़ाते हुए नजर आ रहा है। कार में ही बैठा दूसरा युवक उसे गाड़ी धीरे चलाने, स्पीड कम करने के लिए कहता सुनाई दे रहा है लेकिन युवराज कार को और तेज दौड़ाए जा रहा है और तभी टैंकर से कार टकरा जाती है।

यह भी पढ़ें

घर में एक के बाद एक निकल रहे जहरीले सांप, पड़ोसियों के घर रात बिता रहा परिवार

indore_accident_2.jpg

CCTV में कैद हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक भवानी नगर का रहने वाला युवक युवराज बीती रात करीब तीन बजे अपने दो दोस्तों के साथ अपनी कार नंबर MP09WL6534 से घूमने निकला था। युवराज खुद कार ड्राइव कर रहा था और कार काफी तेज रफ्तार में चल रही थी इसी दौरान कार का नियंत्रण बिगड़ा और वो मार्डन चौराहे पर सड़क किनारे खड़े पानी के टैंकर से जा टकराई। कार के टैंकर से टकराने की घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है जो दिलदहला देने वाली है। हादसे में कार चला रहे युवराज की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई जबकि उसके दोनों दोस्तों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो