scriptत्योहारी सीजन में एअर एशिया लेकर आई खास ऑफर, मात्र 899 रुपए में करें हवाई यात्रा | air asia big sale start now you can book your ticket | Patrika News

त्योहारी सीजन में एअर एशिया लेकर आई खास ऑफर, मात्र 899 रुपए में करें हवाई यात्रा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2019 10:36:35 am

Submitted by:

Shivani Sharma

एयर एशिया की ‘बिग सेल’ 26 सितंबर तक चलेगी
इस सेल में आप 899 रुपये में हवाई टिकट बुक करा सकते हैं

air asia

नई दिल्ली। अगर आप कहीं भी बाहर जाने का प्लान बना रहें है और फ्लाइट का टिकट बुक करे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही जरुरी है क्योंकि एयरलाइन कंपनी एअर एशिया आपके लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है। एअर एशिया ने बिग सेल का ऐलान किया है। इस सेल में आप मात्र 899 रुपए में घरेलू हवाई यात्रा कर सकते हैं। यह सेल 24 सितंबर से शुरु हो गई है।


26 सितंबर तक चलेगी सेल

24 सितंबर से शुरु होकर यह सेल 26 सितंबर तक चलेगी। आपके पास सिर्फ गुरुवार रात 12 बजे तक का समय का है। इस सेल का फायदा लेने के लिए आपको एअर एशिया की बेवसाइट airasia.com पर जाना होगा। इस बेवसाइट से आप अपने टिकट की बुकिंग कर सकते हैं।

https://twitter.com/AirAsia/status/1175959679081431040?ref_src=twsrc%5Etfw

ऐप से भी कर सकते हैं बुकिंग

आपको बता दें कि यह ऑफर 10 फरवरी से लेकर 15 दिसंबर, 2020 तक यात्रा के लिए मान्य होगा। अगर आप इस बीच में कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो आप अपना टिकट बुक कर सकते हैं। इसके अलावा आप एअर एशिया के ऐप से भी बुकिंग कर सकते हैं।


सस्ते में कराए टिकट बुकिंग

जल्द ही त्योहारी सीजन शुरू होने वाला है। इसी को ध्यान में रखने हुए एयरलाइन में ग्राहकों के लिए खास ऑफर निकाले हैं। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि, ‘अब जबकि फेस्टिव सीजन बस शुरू होने वाला है, तो सभी लोग इस सेल में अपने टिकट की बुकिंग कर सकते हैं। एअर एशिया का फोकस सभी लोगों को हवाई यात्रा मुहैया कराना है।


175 उड़ानों का संचालन करती है कंपनी

आपको बता दें कि इस समय एअर एशिया रोजान लगभग 175 उड़ानों का संचालन करती है। इसके साथ ही कंपनी के बेड़ें में इस समय लगभग 22 एयरबस ए320 विमान हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो