script26 जनवरी पर एयर इंडिया का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 979 रुपए में दे रहा हवाई यात्रा करने का मौका | air india launches special offer tickets price start from 979 rupees | Patrika News

26 जनवरी पर एयर इंडिया का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 979 रुपए में दे रहा हवाई यात्रा करने का मौका

locationनई दिल्लीPublished: Jan 26, 2019 12:05:59 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

आज 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के अवसर पर एयर इंडिया टिकटों पर भारी छूट दे रही है इस दौरान आप ट्रेन की टिकट से भी कम कीमत पर हवाई यात्रा कर सकते हैं।

air india

26 जनवरी पर एयर इंडिया का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 979 रुपए में दे रहा हवाई यात्रा करने का मौका

नई दिल्ली। आज 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के अवसर पर एयर इंडिया टिकटों पर भारी छूट दे रही है इस दौरान आप ट्रेन की टिकट से भी कम कीमत पर हवाई यात्रा कर सकते हैं। प्लेन के टिकटों पर यह बंपर छूट सिर्फ तीन दिनों तक ही रहेगी। इन टिकटों पर आप यात्री 30 सितंबर, 2019 तक यात्रा सकते हैं जबकि टिकट की बुकिंग तीन दिन 26 जनवरी से 28 जनवरी तक कर सकते हैं। एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि टिकटों को पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर एयर इंडिया की वेबसाइट, एयरलाइन और सिटी बुकिंग ऑफिस तथा ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

979 रुपए में करें हवाई यात्रा

घरेलू उड़ानों पर पर इकनॉमी क्लास में टिकट की शुरुआती कीमत 979 रुपए से है। यानि 1000 रुपए से भी कम में आप गोवा और शिमला जैसे शहरों में घूम सकते हैं। एयरलाइन पर दी गई जानकारी के मुताबिक घरेलू मार्गो पर इकोनॉमी श्रेणी में एक ओर का न्यूनतम किराया 979 रुपए से और बिजनेस श्रेणी में एक ओर का न्यूनतम किराया 6,965 रुपए से शुरू होगा।

अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर भी ऑफर

एयर इंडिया ने गणतंत्र दिवस के मौके पर घरेलू के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए भी टिकटों में भारी छूट दी है। ऑस्ट्रेलिया के लिए इकनॉमी क्लास में टिकट की शुरुआती कीमत 50 हजार रुपए होगी। दक्षिण-पूर्वी एशियाई देशों के लिए टिकट की कीमत 11 हजार रुपए से शुरू होगी जबकि सार्क और खाड़ी देशों के लिए भी टिकटों की कीमत और भी कम होंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो